Breaking Newsउत्तरप्रदेश

लोहा कारखाने से लाखों का माल चोरी, पीड़ित ने थाने में तहरीर देकर की कार्यवाही की मांग

चोरी का पता जब चला तो पीड़ित के होश उड़ गए, कारखाने से लाखों का माल हुआ चोरी

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद के रुड़की रोड पर दिन निकलते ही उस वक्त सनसनी फैल गई जब एक लोहा कारखाना के गोदाम में अज्ञात चोरों द्वारा लाखों के माल पर हाथ साफ कर दिया गया, घटना का पता उस वक्त चला जब कारखाना मालिक ने कारखाना खोलकर देखा तो मोके से माल साफ मिला कारखाने में हुई चोरी से जहां एक तरफ कारखाना मालिक में हड़कंप मचा हुआ है तो वहीं अब पीड़ित ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है,साथ ही साथ पीड़ित ने आरोपियों पर सख्त कार्यवाही और चोरी हुए माल को भी बरामद करने की पुलिस से गुहार लगाई है।

दरअसल मामला जनपद जनपद मुज़फ्फरनगर के रूडकी रोड नियर शाहबुददीनपुर चौक स्थित यूनिवर्सल ट्रेडिंग कम्पनी(लोहे के गौदाम) का है। जहां दिन निकलते ही गौदाम मालिक को उस वक्त जोर का झटका लगा जब उसने अपना गौदाम खोलकर देखा तो उसका मॉल साफ मिला यह नजारा देख गौदाम मालिक ने दोनों हाथों से अपना सिर पकड़ लिया और हाय तोबा करने लगा तभी आस पड़ोस के लोग भी मोके पर एकत्रित हो गए और घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को भी दे दी गई।

सूचना मिलते ही मोके पर थाना शहर कोतवाली पुलिस भी पहुंची और पीड़ित से जानकारी हासिल करते हुए अपनी जाँच पड़ताल शुरू कर दी। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया की प्रार्थी के गोदाम के पीछे दिलशाद पुत्र यामीन निवासी मल्हूपुरा ,निकट बाग वाली मस्जिद का प्लॉट है जिसमे लगभग एक माह से चिनाई का कार्य चल रहा है।

बाहर रोड की साईड पर कोई गेट या शटर नही लगाया था पीड़ित ने जब आज अपना गौदाम खोलकर देखा तो उसमे से स्केप मशीनरी का सामान काफी मात्रा मे चोरी हुआ है जिसकी कीमत करीब चार या पांच लाख रूपये बताई जा रही है पीड़ित का कहना है। गोदाम से की उसे शक है की दिलशाद के जीने के रास्ते से ही उसके गौदाम से चोरी हुई है। जिसका पता इस बात से चलता है की चोर कुछ सामान छोडकर भाग गये जो दिलशाद के प्लॉट से बरामद हुआ है।

पीड़ित ने पुलिस को बताया की उसे पूर्ण सन्देह है की दिलशाद के राज मजदूरो ने ही यह सब काम किया हो सकता है। बहराल मामला चाहे जो भी हो लेकिन इस तरह लोहे के गौदाम से भारी सामान चोरी होना छोटी बात नही है जबकि कहीं भी कोई अन्य रास्ता न हो अब देखना होगा की आखिर पुलिस इस केस को कैसे वर्क आउट करेगी।

Tags

Related Articles

Back to top button