Breaking Newsएनसीआर

UP Police : SI ने सोनाली फोगाट को औकात दिखाने की कही बात

खबर वाणी ब्यूरो

दिल्ली : शुक्रवार को हरियाणा के हिसार, बालसमंद अनाज मंडी से भाजपा नेता सोनाली फोगाट द्वारा हिसार की बालसमंद मार्केट में सरकारी कर्मचारी से दुर्व्यवहार करने का मामला सामने आया था। जिसमे सोनाली फोगाट ने एक मामूली विवाद के चलते सरकारी अधिकारी को थप्पड़, चप्पल जड़े थे । जिस पर उत्तर प्रदेश की एक महिला सब इंस्पेक्टर अल्का ने सोनाली को औकात दिखा देने की बात कही है।

● SI अल्का ने किया ट्वीट

सोनाली फोगाट का सरकारी कर्मचारी से दुर्व्यवहार करने वाले वीडियो पर SI अल्का ने ट्वीट कर लिखा।

“यह जो भी महिला है क़ानून से ऊपर नहीं है अगर पुरुष ने गलती करी भी थी तो क़ानून है सजा देने के लिए आप जज साहब नहीं हो मुक़दमा तो तुम जैसी औरत पर होनाचाहिए जिसने सरेआम ऐसा कांड किया,अगर मौक़े पर मैं होती तो तुमको तुम्हारी औक़ात ज़रूर दिखा देती स्त्री होने का फ़ायदा लेना भूल जाती तुम”

● सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव रहती है SI अल्का

SI अल्का अपनी ड्यूटी के लिए हमेशा तैयार रहती है , उनके लिए उनकी ड्यूटी सबसे पहले है और बाद में कोई दूसरा कार्य , अल्का ट्वीटर पर भी बहुत एक्टिव रहती है। ट्वीटर पर अल्का के लगभग 92.5 हजार फॉलोवर्स है। उनके फॉलोवर्स से ही उनकी लोकप्रियता का अंदाजा लगाया जा सकता है। साथ ही अल्का हमेशा मुखर आवाज के लिए भी जानी जाती है, जो उन्हें कहना होता है, वो खुल कर अपनी बात रखती है।

●फिल्म निर्माता एकता कपूर पर भी भड़क चुकी है अल्का

ऐसा पहली बार नहीं है जब अल्का ने सोनाली फोगाट के लिए कुछ ट्वीट किया हो। इससे पहले भी अल्का बॉलीवुड फिल्म निर्माता एकता कपूर पर भी भड़क चुकी है । अल्का ने हाल ही में एकता कपूर पर ट्वीट कर लिखा था।

तुम स्त्री कहलाने लायक नहीं हो @ektarkapoor जिस तरह से तुमने फ़ौजी भाइयों की पत्नियों के चरित्र पर ऊँगली उठाई है स्त्री होकर इतना घटिया कमेंट धिक्कार है तुम पर देश के लिए मर मिटने वाले फ़ौजी भाइयों की पत्नियाँ सीता माता से कम नहीं होती स्त्री सम्मान करना सीखो नहीं तो जूते पड़ेंगे”

● क्या था सोनाली फोगाट का पूरा मामला

सोनाली फोगाट शुक्रवार लगभग 12 बजे अपने समर्थकों के साथ हिसार की बालसमंद अनाज मंडी का दौरा करने पहुंची थीं। इस दौरान हिसार मार्केट कमेटी भी वहां मौजूद थे। आरोप है कि ग्रामीणों द्वारा शिकायतें बताने पर जब सोनाली फोगाट ने मार्केट कमेटी सचिव से इस पर जवाब मांगा तो उन्होंने सोनाली से अभद्रता करते हुए कुछ अपशब्द कह दिए। इससे नाराज होकर सोनाली के समर्थकों ने सचिव से हाथापाई की और सोनाली ने उन्हें चप्पलों से जमकर पीटा। वहीं दूसरी तरफ सोनाली ने सचिव पर अभद्र व्‍यवहार करने का आरोप लगाया था जिसके बाद सोनाली पर भी मुकदमा दर्ज हो गया था।

Tags

Related Articles

Back to top button