Breaking Newsउत्तरप्रदेश

नाबालिग से रेप करने वाला आरोपी हुआ गिरफ्तार, इस मामले में एक दरोगा हुए थे लाइन हाजिर

पूर्व में हिन्दू संघटनो ने घेरा था थाना, दरोगा तक किए गए थे लाईन हाजिर

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद की चरथावल थाना पुलिस ने आखिर कार काफी फजीहत होने के बाद नाबालिग से रेप करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर ही लिया है पुलिस अधिकारीयों की माने तो आरोपी को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजा जा रहा है गत दिनों आरोपी की वजह से हिन्दू संघटनो ने थाने पर मामला दर्ज कराने और आरोपी की जल्द गिरफ़्तारी की मांग को लेकर जोरदार धरना- प्रदर्शन किया था।

दरअसल पूरा मामला थाना चरथावल क्षेत्र का है जहां गत दो दिन पूर्व चरथावल थाने में हंगामा करते हुए हिन्दू जागरण मंच के कार्यकर्ताओ के एक अनुसूचित जाति की 13 वर्षीय नाबालिक छात्रा के साथ हुए बलात्कार के मामले में मुक़दमा दर्ज कराया था यहां हिन्दू संघटनो के कार्यकर्ताओं ने थाने के एस एस आई पर हिन्दू संघटनो के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ अभद्रता का भी आरोप लगाया था।

जिसमे एसएसआई को पुलिस कप्तान द्वारा लाईन हाजिर किया गया था। काफी फजीहत के बाद पुलिस ने इस मामले में तुरंत धारा 376,504 और पॉस्को एक्ट में मुक़दमा दर्ज कर लिया था, आज आरोपी गुलफ़ाम को पुलिस ने मुखबीर की सूचना पर गिरफ़्तार कर जेल भेज दिया है।

क्या था मामला, बहराल आपको बता दे की इस मामले में पीड़िता का आरोप था,की 8 माह पूर्व जब वह स्कूल से अपने घर वापिस लौट रही थी। तो उसी दौरान आरोपी गुलफ़ाम पीड़िता को उसके पिता की खेत पर तबियत ख़राब होने की बात कहकर अपने साथ ले गया था, और फिर खेत पर ले जाकर आरोपी ने पीड़िता को डरा धमकाकर उसका बलात्कार कर अश्लील वीडियो बना ली थी।

जिसके बाद आरोपी लगातार पीड़िता को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसका बलात्कार करता आ रहा था। जिसकी जानकारी पीड़िता के परिजनों को उस समय लगी,जब पीड़ित युवती की कुछ दिन पूर्व तबियत ख़राब होने पर उसे डॉक्टर के यहाँ ले जाया गया।

जहाँ डॉक्टर ने पीड़िता को 6 माह की गर्भवती बताया था, जिसपर पीड़िता ने आप बीती अपने परिजनों को बताई। जिसके बाद रविवार को जब पीड़ित परिवार थाने में शिकायत करने पहुँचा,तो आरोप था, कि उनकी किसी ने एक ना सुनी,
जिसपर हिन्दू जागरण मंच के कार्यकर्ताओ ने जब थाने पर आकर हंगामा किया तो पुलिस ने आनन फ़ानन में इस मामले में आरोपी गुलफ़ाम के विरुद्ध धारा 376, 504 और पॉस्को एक्ट में मुक़दमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू की थी।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button