Breaking Newsउत्तरप्रदेश

एसएसपी मुज़फ्फरनगर व अखिल भारतीय व्यापार मण्डल के पदाधिकारियों द्वारा व्यापारी अधिकारी मिलन समारोह का किया गया आजोजन

जिसमें व्यापारी बन्धुओं की समस्याओं को सुनकर त्वरित/विधिक निस्तारण हेतु सम्बन्धित को आवश्यक दिशा निर्देश दिये गये

खबर वाणी संवाददाता

मुज़फ्फरनगर। अवगत कराना है कि उत्तर प्रदेश सरकार की मंशा के अनुरुप जनपद में व्यापारी वर्ग को सुरक्षित वातावरण प्रदान करने तथा उनसे अच्छा समन्वय स्थापित करने एवं आपसी सहयोग के उद्देश्य से आज दिनांक 01.02.2023 को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मुजफ्फरनगर संजीव सुमन व अखिल भारतीय उघोग व्यापार मण्डल- जनपद मुजफ्फरनगर के पदाधिकारियों द्वारा थाना क्षेत्र नई मण्डी स्थित पटेलनगर में आयोजित किये जा रहे व्यापारी अधिकारी मिलन समारोह का दीप प्रज्जवलित कर शुभारंभ किया गया। इस दौरान व्यापार मण्डल के पदाधिकारी, क्षेत्राधिकारी नई मण्डी श्री हिमांशु गौरव सहित अन्य अधिकारी/कर्मचारीगण मौजूद रहे।

व्यापारी अधिकारी मिलन समारोह में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा व्यापार मण्डल के पदाधिकारियों से उनकी समस्याओं के बारे में विस्तार से जानकारी ली गयी और उनकी सुरक्षा से संबंधित सभी पहलुओं की समीक्षा कर निराकरण करने एवं सम्पूर्ण सुरक्षा का आश्वासन देते हुए अपराध एवं अपराधियों के विरूद्ध चलाये जा रहे विभिन्न अभियानों के बारे में जानकारी दी गयी। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय ने कहा कि व्यापारियों की सुरक्षा के लिए पुलिस निरंतर शहर में गश्त करती है मगर इसके अतिरिक्त व्यापारियों को भी सुरक्षा के प्रति सतर्क होना पड़ेगा।

सभी व्यापारी बंधुओं को सुरक्षा की दृष्टि से अपने-अपने प्रतिष्ठानों पर सीसीटीवी कैमरे लगवाने, रात्रि में प्रकाश की उचित व्यवस्था रखने, आपसी सहयोग से मार्केट में सुरक्षा गार्ड/चौकीदार रखने, व्यापारिक कार्यों के दौरान कैश का परिवहन करने से पूर्व पुलिस को सूचित करने, किसी व्यापारी बंधु को किसी आपराधिक पृष्ठभूमि वाले व्यक्ति से किसी प्रकार का खतरा होने पर पुलिस को तत्काल सूचना देने आदि के संबंध में अवगत कराया गया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा यातायात के सुचारू रूप से संचालन एवं जाम की समस्या के निराकरण के लिए सम्बन्धित को आवश्यक दिशा निर्देश दिये गये साथ ही सभी व्यापारी बंधुओं को साइबर फ्रॉड/आनलाइन ठगी से बचाव के तरीको पर विस्तार से जानकारी दी गयी।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button