Breaking Newsउत्तरप्रदेश

नवरात्रों पर बंद हो शराब व मीट की दुकानें, विश्व हिंदू परिषद बजंरग दल ने जिलाधिकारी को CM योगी के नाम सौपा ज्ञापन

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जिले में नवरात्रों पर मीट व् शराब की दुकानों को बन्द करने को लेकर विश्व हिन्दू परिषद बजरँग दल के पदाधिकारियों एंव कार्यकर्ताओं ने आज जिला कलेक्ट्रेट पहुंचकर मुख्य मंत्री योगी आदित्य नाथ के नाम जिलाधिकारी को एक ज्ञापन सौंपते हुए मांग की है की कल यानि 13 अप्रैल को नवरात्रे शुरू होने जा रहे है जिसके चलते जनपद भर में खुली मीट एंव शराब की दुकाने आगामी 9 दिन तक बन्द की जाएँ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, आज जिला कलेक्ट्रेट स्थित जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे विश्व हिन्दू परिषद बजरँग दल से जुड़े दर्जन भर पदाधिकारियों एंव कार्यकर्ताओं ने मुख्य मंत्री के नाम एक ज्ञापन सौंपते हुए बताया की कल यानि 13 अप्रैल 2021 को हिंदुओं के पवित्र नवरात्रे प्रारम्भ होने जा रहे हैं।

जिसके चलते जनपद भर में नवरात्रों के दौरान मांस व शराब की दुकान बन्द कराई जाएँ यह नौ दिन हिन्दू समाज बडे हर्षोल्लास के साथ अपने घर मन्दिरों में पूजा अर्चना व व्रत रख कर मनाता है।

विश्व हिन्दू परिषद बजरंग दल पदाधिकारियों एंव कार्यकर्ताओं ने कहा कि इन पवित्र नवरात्रों के नौ दिनों में जनपद के सभी मांस व शराब की दुकानें पूर्णता बंद कराई जायें

Related Articles

Back to top button