Breaking Newsउत्तरप्रदेश

चुनावी समर में जमकर पिलाई जा रही है शराब, पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार

पकड़े गए दोनों आरोपियों के कब्जे से दस पेटी देशी शराब व एक मारुती कार भी बरामद

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद में जहां एक तरफ पंचायत चुनाव की सरगर्मी तेज हो गई है तो वहीं दूसरी तरफ वोटरों को लुभाने के लिए प्रत्याशी तरह-तरह के हथकंडे अपना रहे हैं, कहीं कोई रोड शो कर रहा है ,तो कहीं कोई बार बालाओं को नचा रहा है, तो कई जगह ऐसी भी है जहां वोटरों को लुभाने के लिए शराब भी बांटी जा रही है,और पिलाई भी जा रही है, ऐसा ही एक मामला थाना नई मंडी पुलिस ने उस वक्त पकड़ा है जब ग्राम प्रधान प्रत्याशी के कुछ लोग एक मारुति कार में शहर की तरफ से शराब की पेटियां रखकर गांव की ओर जा रहे थे, जहाँ मुख्य मार्ग पर पुलिस की चेकिंग चल रही थी जिसके चलते पुलिस ने कार सवार दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया जिनके पास से देसी शराब की 10 पेटियां और मारुति कार को जप्त कर ली गई, पुलिस की माने तो आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

दरअसल पूरा मामला बीती देर शाम का है जब थाना नई मण्डी पुलिस भोपा रोड पर वाहन चेकिंग अभियान चला रही थी कि तभी अचानक शहर की तरफ से उन्हें एक मारुति कार आती दिखाई दी जिसे रोकने पर पुलिस की आंखें उस वक्त खुली की खुली रह गई जब मारुति कार में दो युवकों सहित 10 पेटी देसी शराब पाई गई।

पुलिस ने जब दोनों युवकों से शराब के संबंध में पूछताछ की व कागजात दिखाने की बात कही तो दोनों कोई जवाब नहीं दे सके साथ ही साथ उन्होंने पुलिस को बताया कि यह शराब हम लोग अपने गांव भिक्की में ले जा रहे हैं जहां एक प्रत्याशी द्वारा यह शराब मंगवाई गई है और रात्रि में वोटरों को दी जाएगी।

यह बात सुन पुलिस दोनों को हिरासत में लेकर थाने चली आई जहां उनसे पूछ ताछ में उन्होंने अपने नाम सुशील पुत्र शेखर चन्द निवासी गांव भिक्की थाना सिखेड़ा जनपद मु0 नगर, सोनू उर्फ़ धर्मेन्द्र पुत्र कूड़े सिंह निवासी उपरोक्त बताया। पुलिस की माने तो पकड़े गए दोनों आरोपियों से पूछ ताछ की जा रही है साथ ही साथ किस प्रतियाशी के लिए यह लोग शराब लेकर जा रहे थे उसकी भी जानकारी कर उसके खिलाफ भी कार्यवाही की जायेगी।

Tags

Related Articles

Back to top button