Breaking Newsउत्तरप्रदेश

2 ट्रको में हुई आमने – सामने की जोरदार भिड़ंत, एक की मौक़े पर हुई दर्दनाक मौत, दो घायल अस्पताल में कराया भर्ती

सूचना मिलते ही मोके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने जहां घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद के थाना जानसठ अंतर्गत पानीपत खटीमा राजमार्ग पर दिन निकलते ही उस वक्त सनसनी फैल गई जब तेज रफ्तार अनियंत्रित दो ट्रक आपस में जा टकराए, टक्कर इतनी भीषण थी कि जहां एक ट्रक चालक मौके पर ही मौत के आगोश में समा गया तो वही दो अन्य चालक/परिचालक भी इसमें घायल हो गए, उधर हादसा होने के बाद जहाँ मोके पर वाहनो की लंबी-लंबी लाइनें लग गई तो वहीं घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को भी दी गई,सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने क्रेन की मदद से दोनों वाहनों को अलग-अलग कराया और किसी तरह मृतक के शव को बाहर निकाल व घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, बाद में दोनों वाहनों को मुख्य सड़क से एक साइड करा राजमार्ग को सुचारू कराया गया।

दरअसल पूरा मामला जनपद मु0 नगर के थाना जानसठ कोतवाली क्षेत्र के पानीपत खटीमा राजमार्ग का है जहां सुबह सवेरे दिन निकलते ही दो बड़े ट्रकों में जोरदार भिड़ंत हो गई।

हादसा इतना भीषण था की दोनों ही ट्रकों के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए जिसमे एक ट्रक चालक की मोके पर ही जहां दर्दनाक मौत हो गई तो वहीं दो अन्य चालक/परिचालक घायल हो गए।

घटना के वक्त आस पास से गुजर रहे अन्य वाहन चालकों ने किसी तरह पुलिस को सूचना कर ट्रकों में फंसे घायलों को निकालने का प्रयास किया मगर सफलता नही मिली उधर सूचना मिलते ही थाना प्रभारी जानसठ डीके त्यागी भी दल बल सहित मोके पर पहुंचे और किसी तरह क्रेन की मदद से दोनों गाड़ियों को अलग अलग कर उनमे फंसे चालक परिचालकों को बाहर निकलवाया गया।

दोनों वाहनों की भिड़ंत में जहां एक तरफ टैंकर चालक बिहार निवासी की मोके पर ही दर्दनाक मौत हो गई तो वहीं अन्य दो चालक परिचालक गम्भीर रूप से घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया जहां से एक व्यक्ति को गम्भीरता के चलते हायर सैंटर रेफर कर दिया गया, थाना जानसठ क्षेत्र के तहसील गेट के पास की घटना।

Tags

Related Articles

Back to top button