Breaking Newsउत्तरप्रदेश

2 उम्मीदवारों के कार्यकर्ता आपस मे भिड़े, सूचना मिलते ही मौके पर पहुचीं पुलिस ने हिरासत में लिया

मौहल्ला वासियों का आरोप एक प्रतियाशी के गुर्गे बांट रहे थे मिठाई और रुपये,थाने के हिस्टीशीटर/गैंगस्टर को भी साथ लेकर किया जा रहा था प्रचार

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ़्फ़रनगर। जनपद में यूँ तो पंचायत चुनाव का प्रचार प्रसार थम चूका था और सोमवार को वोटिंग भी होनी है लेकिन इन सब के बावजूद भी प्रतियाशी अपनी कारगुजारियों से पीछे नही हटने नाम ले पा रहे मौहल्ला वासियों का आरोप है कि एक उम्मीदवार के गुर्गे मिठाई और रुपये बांट रहे थे। जिसमे की थाने के हिस्टीशीटर/गैंगस्टर को भी साथ लेकर प्रचार किया जा रहा था।

कहीं कोई प्रतियाशी गली मोहल्लो में घूम घूम कर प्रचार प्रसार करता रहा तो वहीं कुछ प्रतियाशियों के गुर्गे और समर्थक बीती देर रात्रि तक भी अपने अपने प्रतियाशी की जीत के दावों के साथ गली मौहल्ला में मिठाई और रूपये बाटते नजर आये।

ऐसा ही एक मामला मु0 नगर जनपद के थाना नई मंडी क्षेत्र अंतर्गत वार्ड 7 के दो प्रतियाशियों के बीच उस वक्त देखने को मिला जव मौहल्ला कमल नगर में लोगों की भारी भीड़ ने एक इस्कॉर्पियों सवार दो व्यक्तियों को घेर लिया और दोनों से देर रात्रि तक मौहल्ले में गाड़ियों से चक्कर लगाने का कारण पूछ लिया।

जिसके चलते इस्कॉर्पियो सवार जब तक कुछ बता पाते तब तक किसी ने मामले की सूचना स्थानीय पुलिस के साथ ही यूपी 112 डायल को भी दे दी और पकड़े गए लोगों पर एक प्रतियाशी के पक्ष में वोट देने की एवज में रुपये और मिठाई बांटने का आरोप लगा मोके पर हंगामा कर दिया।

उधर सूचना मिलते ही मोके पर पहुंची स्थानीय पुलिस और यूपी 112 डायल ने गुस्साए लोगों को शांत कर आरोपियों को उनके हवाले करने की बात कही जिस पर मौहल्ला वासियों के चंगुल से एक व्यक्ति तो छूटकर फरार हो गया।

जोकि थाने का हिस्टिशिटर् और गैंगस्टर भी बताया जा रहा है तो वहीं दूसरे व्यक्ति को पुलिस ने हिरासत में लेकर मय इस्कॉर्पियो कार के थाने भेज लोगों को भी उनके घरों को लौट जाने की बात कही है।

यहाँ दबी जबान से लोगों ने बताया की दिन छिपते ही इस मौहल्ले में बाहरी लोगों की आवाजाही से मौहल्ला वासियों में दहसत का माहौल बना हुआ है यहां दो प्रतियाशियों के लोगों में आज देर रात तक जमकर घमासान हुआ है।

उधर पुलिस की माने तो समय सीमा अवधि समाप्त होने के बाद कुछ लोगों के प्रचार प्रसार की सूचना मिली थी मोके पर पहुंचकर आरोपी को हिरासत में लेकर थाने भेज दिया गया है।

आलाधिकारियों के मामला संज्ञान में डाला जायेगा आगे की कार्यवाही आलाधिकारियों और जाँच उपरांत होगी।

Tags

Related Articles

Back to top button