Breaking Newsउत्तरप्रदेश

कोरोना महामारी के चलते इस बार श्री बालाजी शोभा यात्रा भी हुई स्थगित

शोशल डिस्टेंसिंग और फेस मास्क के साथ ही मन्दिर में कराई जायेगी पूजा अर्चना, सुरेश बंसल संरक्षक श्री बालाजी धाम मन्दिर सेवा समिति

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद के थाना नई मंडी क्षेत्र में स्थित श्री बालाजी धाम में इस बार कोरोना महामारी की देखते हुए श्रीबालाजी जन्मोत्सव के सभी कार्यक्रम सहित बालाजी धाम की शोभा यात्रा भी स्थगित कर दी गई है सिर्फ मंदिर प्रांगण में शारीरिक दूरी और फेस मास्क लगाकर कोरोना को ध्यान में रख मनाया जाएगा श्री बालाजी जन्मोत्सव।

 

मंदिर समिति से जुड़े लोगों ने बताया की मंदिर में बिना मास्क के नही होगा प्रवेश जनपद मुजफ्फरनगर के नई मंडी स्थित श्री बालाजी धाम मंदिर सेवा समिति के संरक्षक सुरेश बंसल एवं अध्यक्ष हरिशंकर तायल ने संयुक्त रूप से बताया।

कि मंदिर कैमेटी ने निर्णय लिया है की इस बार श्रीबालाजी महाराज के जन्म उत्सव के सभी कार्यक्रम कोरोना संक्रमण के फैलने के कारण स्थगित कर दिए जाएँ।

ताकि कोरोना की चैन को तोड़ा जा सके उन्होंने बताया कि श्रीबालाजी महाराज का जन्मोत्सव मंदिर प्रांगण में ही शारीरिक दूरी का पालन करते हुए फेस मास्क लगाकर ही मनाया जाएगा।

तथा मंदिर में बिना मास्क के किसी का भी प्रवेश नहीं कराया जाएगा मंदिर समिति से जुड़े लोगों ने आने वाले सभी श्रद्धालुओं से अपील है।

मंदिर में मास्क पहनकर ही आये एवं शारीरिक दूरी का भी ध्यान रखें तथा किसी भी चीज को न छुए कोरोना की महामारी को देखते हुए इस बार बालाजी धाम की शोभा यात्रा भी स्थगित की जाती है।

Related Articles

Back to top button