Breaking Newsउत्तरप्रदेश

राज्यमंत्री कपिल देव अग्रवाल भी हुए कोरोना पॉजिटिव, अपने आप को किया होम आइसोलेट, ट्वीट कर दी जानकारी

सम्पर्क में आने वालों को दी कोरोना जांच कराने की सलाह

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। यूपी के मुज़फ्फरनगर जनपद से इस वक्त की बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है जहां एक तरफ जनपद में कोरोना का कहर लगातार जारी है जिसके चलते हर आम और खास व्यक्ति कोरोना की चपेट में आ गया तो वहीं अब जनप्रतिनिधि भी इसकी चपेट से अछूते नही रह गए, अब यूपी के कौशल विकास राज्य मंत्री एंव मुज़फ्फरनगर सदर विधायक कपिल देव अग्रवाल भी इस महामारी कोरोना की चपेट में आ गए है। जिन्होंने अपने आप को तो होम आइसोलेट कर ही लिया वहीं उनके सम्पर्क में आने वाले तमाम लोगों को उन्होंने अपनी कोरोना जाँच कराये जाने की अपील भी की है।

आपको बता दें बीते दिनों एक तरफ जहां राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल के कई परिजनों सहित कर्मचारियों को कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया था जिसके चलते राज्य मंत्री ने खुद भी घर में ही रहकर फोन द्वारा तमाम कार्य किये थे लेकिन बड़ी बात ये है की वे खुद को भी इस महामारी कोरोना की चपेट में आने से नही बचा पाये।

आखिरकार जब उन्हें अपने आप में कुछ लक्षण दिखाई दिए तो उन्होंने अपनी कोरोना जांच करवा ही डाली जिसमे उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर उन्होंने अपने आप को होम आइसोलेट कर लिया है तथा चिकित्सकों की सलाह का पूर्णतः पालन कर रहे है साथ ही साथ उन्होंने ट्वीट कर उनके सम्पर्क में आने वाले लोगों से भी अपील की है की वे भी अपनी जाँच करा ले तथा कोविड़ गाईड लाईन का अनुपालन करें।

Tags

Related Articles

Back to top button