Breaking Newsउत्तरप्रदेश

25 हजार के इनामी बदमाश को पुलिस में मुठभेड़ के दौरान साथी सहित किया गिरफ्तार

पिलखुवा थाना क्षेत्र में पूर्व में लूट के प्रयास में घायल बदमाश ने किराना व्यापारी पर किया था जानलेवा हमला, उपचार के दौरान व्यापारी के बेटे की हो गयी थी मौत

खबर वाणी संवाददाता

हापुड़। पिलखुवा थाना क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों के बीच और दौरान मुठभेड़ हो गई, जब वांछित चल रहे शंकर नाम के शातिर बदमाश को पकड़ने के लिए ग्राम गालंद मुखबिर खास से सूचना मिली की अपराध संख्या 114/22 धारा 396/34 फरार चल रहा शातिर बदमाश शंकर अपने साथी उमेश के साथ सिल्वर रंग की सेंट्रो कार में सवार होकर जा रहा था।

मुखबिर खास की सूचना पर पिलखुवा पुलिस ने शातिर बदमाश शंकर व उसके साथी उमेश को पकड़ने का प्रयास किया तो दोनों शातिर बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग झोंक दी।

पुलिस ने अपनी आत्मरक्षा करते हुए बदमाश शंकर पर जवाबी फायरिंग करते हुए मुठभेड़ के दौरान घायल कर दिया घायल हुए बदमाश शंकर के पैर में गोली लगी है। फिलहाल घायल हुए बदमाश को उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

जानकारी के अनुसार मुठभेड़ के दौरान घायल हुआ बदमाश ने 1 अप्रैल को पिलखुआ थाना क्षेत्र में एक किराना व्यापारी व उसके बेटे पर लूट के प्रयास में जानलेवा हमला कर घायल कर दिया था घायल व्यापारी के बेटे को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया था।

जहां व्यापारी के बेटे की मृत्यु हो गई थी। मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने शातिर बदमाश से घटना में इस्तेमाल किया गया अवैध असलाह जिंदा व खोखा कारतूस और एक सेंट्रो कार बरामद की है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button