Breaking Newsउत्तरप्रदेश

जेल में निरुद्ध 50 वर्षीय कैदी की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद की जिला कारागार में निरुद्ध एक 50 वर्षीय बन्दी के अचानक सीने ने दर्द होने के बाद उसकी मौत हो गई पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर शव मोर्चरी भेज उसके परिजनों को घटना की सूचना दे दी सूचना मिलते ही मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है बताया जा रहा है की जेल में निरुद्ध बन्दी को अचानक सीने में तेज दर्द के कारण जिला अस्पताल में भर्ती कराया था जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर उसके परिजनों को मामले की सूचना करा दी सूचना मिलते ही मृतक के घर कोहराम मचा हुआ है।

 

दरअसल पूरा मामला बीती देर शाम का बताया जा रहा है जहां मु0 नगर जेल में निरुद्ध एक 50 वर्षीय कैदी के अचानक सीने में तेज दर्द की शिकायत हुई,
कैदी के सीने में दर्द की शिकायत पर जेल पुलिस कर्मी तुरन्त ही उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित करते हुए उसके शव को मोर्चरी पर रखवा उसके परिजनों को सूचना करा दी सूचना मिलते ही मृतक के परिजनों में कोहराम मच हुआ है।

बताया जा रहा है की मृतक कैदी प्रदीप पुत्र कालूराम उम्र लगभग 50 साल निवासी सिकन्दरपुर थाना भोपा जिला मुजफ्फरनगर जेल में निरुद्ध था। जिसके सीने में बीती देर शाम अचानक तेज दर्द की शिकायत हुई पहले उसे जेल में ही डॉक्टरों को दिखाया गया लेकिन बात नही बनने के चलते उसे जिला अस्पताल में दिखाया गया जहां डॉक्टरों ने प्रथम उपचार के दौरान ही उसे मृत घोषित कर दिया और मृतक की सूचना स्थानीय पुलिस के साथ ही उसके परिजनों को भी करा दी और शव् को मोर्चरी और रखवा दिया। सूचना मिलते ही मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है उधर पुलिस ने आज सवेरे मृतक का पोस्टमार्टम करा आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।

Tags

Related Articles

Back to top button