Breaking Newsउत्तरप्रदेश

59 घंटो के लॉकडाउन में खुली रहेंगी शराब की दुकानें : जाने कितने समय तक जिले में खुलेगी

प्रातः 10 बजे से रात्रि 10 बजे तक खुलेंगी शराब की दुकाने जिनपर फेस मास्क और शोशल डिस्टेंसिंग की रहेंगी अनिवार्यता

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद में जहां एक तरफ 59 घन्टे का लॉकडाउन रहेगा जिसके चलते आम और खास लोगों सहित तमाम बाजार, दुकाने, आदि सब कुछ बन्द रहेगा तो वहीं दूसरी तरफ शराब की दुकाने खुली रहेंगी हालाँकि शराब की दुकानों पर कड़ाई से शोशल डिस्टेंसिंग, फेस मास्क के सख्ती के साथ पालन कराये जायेंगे बिना मास्क वाले किसी भी व्यक्ति को शराब नही दी जायेगी।

 

दरअसल पूरा मामला जनपद मु0 नगर का है जहां शुक्रवार की बीती देर शाम 8 बजे से लेकर सोमवार की सुबह 7 बजे तक जनपद भर में लोक डाऊन रहेगा।इस लॉकडाउन में तमाम बाजार, दुकाने, शॉपिंग मॉल आदि गांव या शहर सभी बन्द रहेंगी तो वहीं दूसरी तरफ शराब प्रेमियों के लिए इस लॉकडाउन में शराब खरीदने की छूट वाली खुशखबरी रहेगी लेकिन फेस मास्क और शोशल डिस्टेंसिंग की अनिवार्यता के साथ सुरा प्रेमी शराब खरीद सकते है।

बता दें मुजफ्फरनगर जिले में वीकेंड लॉकडाउन में भी शराब के सभी ठेके खुलेंगे, लेकिन शराब कैंटीन पर पूरी तरह पाबंदी रहेगी इस परिधि में शराब कैंटीन नही खुलेंगी।

जिला आबकारी अधिकारी उदय प्रकाश ने जानकारी देते हुए बताया की अभी तक उनके पास शासन या आबकारी विभाग से शराब की दुकानों के बन्दी से सम्बंधित कोई आदेश नही आया है जिस कारण शराब की दुकाने पहले की तरह खुलेंगी और शराब खरीदने वालो को सोशल डिस्टेंसिंग और फेस मास्क लगाना अनिवार्य रहेगा।

उन्होंने बताया की जिले भर में किसी भी शराब ठेकों पर बिना मास्क लगाये किसी भी व्यक्ति को शराब नही दी जायेगी शोशल डिस्टेंसिग और फेस मास्क का कड़ाई से पालन कराया जायेगा।

Tags

Related Articles

Back to top button