Breaking Newsउत्तरप्रदेश

लॉक डाउन में भी नही रुक रहा कच्ची शराब का कारोबार, पुलिस ने किया भंडा फोड़ अवैध शराब बनाते युवक को किया गिरफ्तार

शराब बनाने के उपकरण सहित दो बाईक भी पुलिस ने की बरामद

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद में लॉकडाउन होने के बाद भी कच्ची शराब बनाने का गोरख धंदा फल फूल रहा है जिसका आज थाना चरथावल पुलिस ने भंडा फोड़ कर दिया है मोके से एक आरोपी को अवैध शराब सहित शराब बनाने के उपकरणों सहित गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है जबकि आरोपी के साथी मोके से भागने में कामयाब रहे हैं जिनकी तलाश पुलिस करने में जुट गई।

दरअसल पूरा मामला जनपद मु0 नगर के थाना चरथावल क्षेत्र के ग्राम रोनिहरजीपुर का है जहां चरथावल थानाध्यक्ष सूबे सिंह को मुखबिर के द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि ग्राम में अवैध कच्ची शराब बनाने का कार्य जोरो पर चल रहा है। जिस पर थाना चरथावल पुलिस ने मुखबिर के बताए हुए स्थान पर छापेमारी करते हुए मोके से एक युवक विजयपाल को कच्ची शराब बनाते हुए शराब बनाने के उपकरण व कच्ची शराब सहित गिरफ्तार किया है जबकि इस छापेमारी के दौरान पकड़े गए आरोपी के दो साथी मोके का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहे हैं।

पुलिस ने पकड़े गए आरोपी के पास से दो मोटरसाइकिल,16 लीटर कच्ची शराब,व कच्ची शराब बनाने के उपकरण सहित 250 लीटर लहन बरामद किया है जिसे बाद में नष्ट कर दिया गया।

गिरफ्तार किए गए शराब तस्करों के बारे में जानकारी देते हुए,सीओ सदर कुलदीप कुमार

इस दौरान सीओ सदर कुलदीप कुमार ने बताया कि मुखबिर के द्वारा बताए गए स्थान पर पुलिस टीम ने छापेमारी करते हुए ग्राम रोनिहरजीपुर में एक व्यक्ति विजयपाल को रंगे हाथों कच्ची शराब सहित शराब बनाने के उपकरण व दो मोटरसाइकिलों सहित गिरफ्तार किया गया है उन्होंने बताया की इन मोटरसाइकिल के माध्यम से ये लोग क्षेत्रो में अवैध शराब सप्लाई का कार्य किया करते थे। उन्होंने बताया की इस कार्य में संलिप्त फरार लोगों को जल्द ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा आज पकड़े गए आरोपी को जेल भेजा जा रहा है।

Related Articles

Back to top button