Breaking Newsउत्तरप्रदेश

कोरोना के लगातार बढ़ते कदम,आज मिले 601 कोरोना पॉजिटिव केस

जनपद में टोटल ऐक्टिव केसों की संख्या हुई 4813 जबकि 536 कोरोना के मरीज ठीक होकर अपने घरों को भी लौटे

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद में दिनों दिन जहां कोरोना पॉजिटिव केसों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है तो वहीं दूसरी तरफ सरकारी आंकड़ों की अगर हम बात करें तो सरकारी आंकड़ों के अनुसार कोरोना पॉजिटिव केसों की संख्या कम होती जा रही है , आज आई कोरोना जांच रिपोर्ट के बारे में बात करें तो आज मुजफ्फरनगर में 601 कोरोना के केस मिल चुके हैं तो वहीं 536 पॉजिटिव लोग ठीक होकर भी अपने घरों को लौट गए अगर ऐक्टिव केसों की बात की जाये तो अब जनपद में टोटल 4813 कोरोना पॉजिटिव केस हो गए है लगातार जनपद में कोरोना के केस जहां बढ़ते ही जा रहे और इससे कई लोगों की मौतें भी जहां हो चुकी है तो वहीं आखिर जिला प्रशासन इस खुलासे को क्यों छिपा रहा है।

दरअसल पूरा मामला जनपद मु0 नगर का बताया जा रहा है जहां दिनों दिन लगातार कोरोना पॉजिटिव केसों की संख्या में इजाफा हो रहा है तो वही अगर जिला प्रशासनिक अधिकारियों की बात करें तो आखिर जिला प्रशासनिक अधिकारी कोरोना पॉजिटिव की संख्या में कमी कमी क्यों दिखा रहा है।

यही नहीं अगर सूत्रों की बात करें तो मुजफ्फरनगर में कोई दिन ऐसा नहीं जा रहा जब यहां किसी की कोरोना से मौत ना हो रही हो जिले के आला अधिकारियों की मानें तो बीते दो दिनों में जिले में किसी भी मरीज की कोरोना से मौत नहीं हुई है लेकिन अगर दूसरी तरफ सूत्रों की माने तो मुजफ्फरनगर में हर दिन कोई ना कोई मौत कोरोना से भी लगातार हो रही है।

जिसे न केवल जिला प्रशासनिक अधिकारी, डॉक्टर,सी एम ओ आदि छिपा रहे हैं आखिर कोरोना पॉजिटिव केसों की संख्या और मौतों को क्यों छुपाया जा रहा है।

आज आई कोरोना जाँच रिपोर्ट की अगर हम बात करें तो आज कोरोना के कुल 601 मरीज मिले है जबकि आज ही कोरोना से मुक्ति पाकर ठीक होने वालों की संख्या 536 बताई जा रही है वहीं अगर जनपद में टोटल कोरोना पॉजिटिव केसों की बात की जाये तो यह संख्या अब 4813 पहुंच गई है।

Tags

Related Articles

Back to top button