Breaking Newsउत्तरप्रदेश

UP में बढ़ा लॉकडाउन, जल्द लग सकता है, सम्पूर्ण लॉकडाउन

खबर वाणी ब्यूरो

लखनऊ। देश में तेजी से लगातार बढ़ रहा कोरोना संक्रमण का प्रकोप को देखते हुए उत्तर प्रदेश सरकार ने प्रदेश में सप्ताहिक लॉकडाउन की समय सीमा बढ़ाने का ऐलान किया है अब उत्तर प्रदेश में सप्ताहिक लॉकडाउन शुक्रवार रात 8:00 बजे से मंगलवार सुबह 7:00 बजे तक जारी रहेगा इस बीच किसी भी गैर जरूरी वस्तु या इंसान को सड़क पर निकलने की इजाजत नहीं रहेगी ऐसे में अगर कोई भी व्यक्ति बिना जरूरी काम के सड़क पर निकलता हुआ दिखाई देता है तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

वहीं दूसरी तरफ इस मामले में जरूरी सेवाओं से जुड़ी सभी सुविधाएं सुचारू रूप से जारी रहेंगी आपको बता दें कि प्रदेश में तेजी से लगातार बढ़ रहा कोरोना संक्रमण को देखते हुए उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा यह कदम उठाया गया है।

बता दे कि उत्तर प्रदेश की हालात लगातार बिगड़ते जा रहे हैं जिस को ध्यान में रखते हुए योगी सरकार ने लॉकडाउन बढ़ाने का फैसला किया है यूपी में पिछले 24 घंटे के दौरान लगभग 30 हजार कोरोना संक्रमित नए केस सामने आए है।

◆ यूपी में संपूर्ण लॉकडाउन लगने के दिख रहे आसार

प्रदेश में लगातार बढ़ रहा कोरोनावायरस का प्रकोप को देखते हुए, यूपी के मुखिया योगी आदित्यनाथ प्रदेश की जनता के स्वास्थ्य के साथ किसी भी तरह की लापरवाही करने के मूड में नजर नहीं आ रहे है। तत्काल हालातो को देखते हुए खबर यह भी है कि यूपी में जल्द ही अगले हफ्ते के दौरान संपूर्ण लॉकडाउन लगाया जा सकता है क्योंकि यूपी में तेजी से फैल रहा कोरोना संक्रमण को देखते हुए फैसला लिया जा सकता है।

Tags

Related Articles

Back to top button