Breaking Newsउत्तरप्रदेश

कंगना रनौत मामले में साध्वी प्राची ने कहा मुंबई किसी के बाप का नहीं

पाकिस्तान पर भी हमला बोलते हुए साध्वी प्राची ने पाकिस्तान को एक बत्तमीज देश बताते हुए कहा कि लातों के भूत बातों से नहीं मानते इन को लातों से ही समझ आता है

खबर वाणी/भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। हरिद्वार से दिल्ली जाते हुए रामपुर तिराह पर पत्रकारो से रु ब रु होते हुए साध्वी प्राची ने कहा की मुम्बई के एक नेता ने कंगना राणोत को मुम्बई में नही घुसने की धमकी दी है जोकि महिला पर इस तरह भी अभद्र टिपणी बड़ी शर्म की बात है, कंगना राणोत को इस मामले में महिला आयोग दिल्ली जाना चाहिए, मुम्बई किसी के बाप की नही है।

दरअसल आज नेशनल हाईवे 58 पर स्थित रामपुर तिराहा पर हिन्दू वादी नेत्री साध्वी प्राची हरिद्वार से दिल्ली जाते हुए कुछ देर के लिए पत्रकारों से रु ब रु हुईं। यहां बोलते हुए उन्होंने कहा है की मुझे पता चला है की मुम्बई में एक नेता ने कहा की मुम्बई में घुस नही सकती कंगना राणोत उन्होंने कहा की एक महिला पर इस तरह बयान बाजी करना ये तो बड़ी शर्म की बात है कंगना राणोत को दिल्ली महिला आयोग जाना चाहिए और ऐसे लोगों पर नकेल डालना चाहिए ताकि कोई और इस तरफ की अभद्र टिपण्णी न कर सके।

देखे वीडियो : कंगना रनौत मामले में क्या कहती है साध्वी प्राची मुंबई किसी के बाप का नहीं कंगना रनौत को इस मामले में महिला आयोग जाना चाहिए।

हिंदूवादी फायर ब्रांड नेत्री और अक्सर अपने बयानों से चर्चाओं में रहने वाली साध्वी प्राची ने फिल्म अभिनेत्री कंगना राणोत का समर्थन करते हुए महाराष्ट्र के शिवसेना नेता संजय राउत का नाम लिए बगैर उन पर कटाक्ष करते हुए कहा कि एक नेता ने कहा है कि कंगना राणावत मुंबई में घुस नहीं सकती, पहली बात यह है कि मुंबई किसी के बाप की नहीं है और दूसरी बात एक महिला पर कोई अभद्र टिप्पणी करें यह बड़े शर्म की बात है। उन्होंने कहा की पूरा देश जानता है सुशांत केस में सरकार एक बच्चे को बचाने के लिए पूरा खेल खेल रही है।

चाइना पर बोलते हुए साध्वी प्राची ने कहा कि कल माननीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने जो संदेश दिया है। वह संदेश निश्चित रूप से कामयाब होगा और हिंदुस्तान की फौज जो बॉर्डर पर है उसको मैं धन्यवाद देती हूं। हमारी फौज एक दिन चाइना को मुंह तोड़ जवाब देकर समझाएगी कि यह मोदी का हिंदुस्तान है नेहरू का नहीं, चाइना अभी भी संभल जाए वरना बर्बाद हो जाएगा। पाकिस्तान पर बोलते हुए साध्वी प्राची ने कहा कि पाकिस्तान एक बदतमीज देश है और बदतमीज बातों से नहीं मानते, वह लातों के भूत हैं, यह लातों से ही बाज आएंगे।

Tags

Related Articles

Back to top button