Breaking Newsउत्तरप्रदेश

अगर किसी ने उड़ाया लॉकडाउन का मख़ौल तो उसकी खैर नही क्योकि SSP अभिषेक यादव की पुलिस हुई सख्त

शुक्रवार रात 8 बजे से मंगलवार सुबह 7 बजे तक रहेगा लॉकडाउन, शोशल डिस्टेंसिंग, फेस मास्क का सख्ती के साथ कराया जायेगा पालन -: अमित कुमार सिंह ADM

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश सरकार के दिशा-निर्देशों के अनुपालन में प्रदेश भर के साथ ही जनपद मु0 नगर में भी आज रात आठ बजे से मंगलवार की प्रातः 7 बजे तक कोरोना वीकेंड कर्फ्यू लागू हो गया है जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे ने इस दौरान किस तरह की गतिविधियां जारी रहेंगी ओर किस तरह की गतिविधियां बंद रहेंगी, इस संबंध में पूरी गाईडलाईन भी जारी कर दी है साथ ही साथ पंचायत चुनावों की मतगणना भी इसी अवधि में होनी है, आज से मंगलवार तक पुलिस प्रशासनिक अमला चौकस हो गया है और जगह जगह बैरिकेट्स लगाकर लोक डाउन का सख्ती के साथ पालन कराया जा रहा है।

दरअसल पूरा मामला जनपद मुज़फ्फरनगर का है जहां आज यानि शुक्रवार की रात 8 बजे से लेकर मंगलवार की प्रातः 7 बजे तक शासन के दिशा निर्देशनो के अनुपालन में वीकेंड लोक डाउन लगा दिया गया है।

अगर जिला पुलिस एंव प्रशासनिक अधिकारीयों की बात माने तो शुक्रवार की रात से मंगलवार तक पुलिस प्रशासन की सख्ती देखने की मिलेगी यहाँ अब पुलिस किसी भी दशा में नरमी बरतने के मूड में नही दिखाई दे रही है पुलिस का फोकस सिर्फ और सिर्फ बिना वजह सड़को पर घूमने वाले व्यक्तियों, बिना मास्क, बिना शोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने वालों पर खासकर रहेगा।

एडीएम प्रशासन अमित कुमार की माने तो अब जनपद में पर्याप्त पुलिस बल लौट आया है जनपद में अब शासन की गाईड लाइनों के अनुरूप कार्य करते हुए लोक डाउन का सख्ती के साथ पालन कराया जायेगा। वहीं दूसरी तरफ अगर जिले के पुलिस कप्तान अभिषेक यादव की बात माने तो पुलिस अब सख्ती दिखानी शुरू करेगी।

उन्होंने बताया की आगामी मतगणा वाले दिन वे ही अभिकर्ता मतगणना स्थल पर जा सकेंगे जिनके पास पूर्व में जारी किये गए पास होंगे साथ ही साथ एन्ट्री प्वाइंट पर थर्मल स्कैनिग और टेम्प्रेचर चैक होकर ही अभिकर्ताओं को प्रवेश मिलेगा।

मतगणना स्थल पर बिना पास मिलने वाले ,बिना किसी कार्य के घरों से बाहर निकलने वाले लोगों से अब सख्ती के साथ निपटा जायेगा बिना वजह की भीड़ यदि कही मिली को सख्त कार्यवाही की जायेगी।

Tags

Related Articles

Back to top button