Breaking Newsउत्तरप्रदेश

एक तरफा प्यार में आशिक ने दिनदहाड़े महिला को मारी गोली, महिला की हत्या से इलाके में फैली सनसनी

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद में एक तरफा प्यार के चलते प्रेमी द्वारा महिला की उस वक्त गोली मारकर हत्या कर दी गई जब महिला गांव में ही कहीं जा रही थी, बताया जा रहा है कि आरोपी महिला को एक तरफा प्यार किया करता था महिला के मना करने पर आरोपी ने दिनदहाड़े महिला को गोली मारकर मौत की वारदात को अंजाम दे डाला जिससे इलाके में सनसनी फैल गई, उधर सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को आला कत्ल सहित गिरफ्तार कर लिया और आगे की कार्यवाही में जुट गई है। फिलहाल पुलिस ने कार्यवाही शुरू कर दी है, बताया जा रहा है की आरोपी एक तरफा महिला को प्यार करता था। जब महिला द्वारा आरोपी से मना कर दिया तो मना करने पर आरोपी ने महिला की हत्या कर दी।

दरअसल पूरा मामला जनपद मु0 नगर के थाना मंसूरपुर अंतर्गत गांव जड़ोदा का बताया जा रहा है जहां गांव में उस वक्त सनसनी फैल गई जब गांव में ही जा रही एक महिला को उसके प्रेमी द्वारा गोली मारकर गम्भीर रूप से घायल कर दिया गया गोली की आवाज और महिला की चीख पुकार सुन आस – पास से गुजर रहे ग्रामीण महिला की तरफ दौड़ पड़े।

और किसी तरह पुलिस को सूचना कर घायल महिला को इलाज़ के लिए अस्पताल लेकर दौड़े जहां डॉक्टरों द्वारा महिला को मृत घोषित कर शव मोर्चरी पर रखवा दिया और उसके परिजनों को सूचना करा दी।

उधर महिला को गोली मारे जाने की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस भी अस्पताल और घटना स्थल पर पहुंची जहां पुलिस ने भाग दौड़ करते हुए आरोपी को मय अवैध असलाह के गिरफ्तार कर लिया बताया जा रहा है की आरोपी एक तरफा महिला को प्यार करता था जबकि महिला उसे कई बार धमका भी चुकी थी महिला के मना करने पर ही आरोपी ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी है मृतक महिला के चार बच्चे बताये जा रहे है जबकि आरोपी अविवाहित बताया जा रहा है।

पुलिस ने बताया की मृतक महिला का नाम मुनेश पत्नी अरविंद निवासी गांव जड़ोदा थाना मंसूरपुर है जबकि आरोपी राहुल पुत्र संभू भी इसी गांव का है पुलिस ने जहां एक तरफ आरोपी को आलाकत्ल के साथ गिरफ्तार कर लिया तो वहीं मृतक महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज आगे की कार्यवाही में जुट गई है।

Tags

Related Articles

Back to top button