Breaking Newsउत्तरप्रदेश

सड़क हादसे में हुई युवक की मौत, मृतक का शव चौकी पर रख परिजनों ने किया हंगामा, कार्यवाही की मांग

आलाधिकारियों द्वारा कार्यवाही व मुआवजे के आश्वासन पर उठाया शव

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद में सड़क हादसे में मरे युवक के परिजनों ने शव चौकी पर रख कर घंटों कार्यवाही व् मुआवजे को लेकर किया जमकर हंगामा, परिजनों का आरोप है कि एक्सीडेंट करने वाले आरोपियों को पुलिस ने फीलगुड करते हुए छोड़ दिया जबकि उनकी बाइक चौकी पर ही खड़ी है, परिजनों की मानें तो बीते दिन युवक का खेत से निकलते हुए बाइक सवारों ने कर दिया था एक्सीडेंट जिसके चलते रात्रि में ही युवक की हो गई थी मौत, आज गुस्साए परिजनों ने मृतक के शव को चौकी पर रख आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई व मुआवजे की मांग को लेकर किया जोरदार धरना प्रदर्शन, मौके पर पहुंचे पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही व मुआवजे के आश्वासन के बाद परिजनों ने शव उठाया।

दरअसल पूरा मामला जनपद मु0 नगर के थाना खतौली अंतर्गत चौकी पमनावाली का है जहां आज सैंकड़ों से भी अधिक की संख्या में पहुंचे ग्रामीणों ने चौकी पर मृतक युवक के शव को रख जोरदार हंगामा और प्रदर्शन किया।

चौकी पमनावाली पर शव रख हंगामे व् प्रदर्शन की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस के साथ तहसीलदार खतौली भारी फ़ोर्स के साथ मोके पर पहुंचे और गुस्साए ग्रामीणों को शांत कर पुरे मामले की जानकारी ली।

जहां मृतक के पिता नत्थन सिंह ने बताया की मेरा पुत्र कुलदीप कुमार उम्र 22 वर्षीय बीती देर शाम चौकी पमनावाली क्षेत्र में ही अपने खेतों में पानी चला कर जैसे ही मुख्य सड़क से घर लौट रहा था तो बाईक सवार दो युवको द्वारा उसे जोरदार टक्कर मारकर गम्भीर रूप से घायल कर दिया गया था।

हादसे के वक्त आस पास से गुजर रहे अन्य ग्रामीणों ने जहां एक तरफ स्थानीय पुलिस को सूचना कर बाईक सवारों को पुलिस के हवाले कर दिया था तो वहीं दूसरी तरफ किसी तरह घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया था।

जहां देर रात्रि में ही कुलदीप की मौत हो गई थी तो वहीं किसी ने मृतक के परिजनों सहित ग्रामीणों को सूचना दी की चौकी पुलिस ने पकड़े गए दोनों आरोपियों को फील गुड़ करते हुए छोड़ दिया है।

जिसके चलते आज मृतक के परिजनों ने मृतक का शव लेकर ग्रामीणों के साथ चौकी पमनावाली पर शव रख आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही और मुआवजे की मांग करते हुए जमकर हंगामा काटा हंगामे की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस के साथ ही थाना खतौली पुलिस एंव तहसीलदार भारी फोर्स के साथ मोके पर पहुंचे।

जहां तहसीलदार ने मृतक के परिजनों को आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही व् मृतक को सरकार की तरफ से मुआवजा दिलाये जाने के आश्वासन पर समझा बुझाकर उन्हें उनके घरों को लौटा दिया जिसके चलते मृतक के परिजन शव लेकर गांव को लौट गए।

Tags

Related Articles

Back to top button