Breaking Newsउत्तरप्रदेश

अलीगढ़ शराब कांड के बाद जागा प्रशासन, जिले में पुलिस एंव प्रशासनिक अधिकारीयों ने WINE SHOP पर की ताबड़ तोड़ छापेमारी

आबकारी एंव प्रशासनिक विभाग, शहर सहित जिले भर में शराब के ठेकों पर छापेमारी जारी

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। यूपी के अलीगढ़ जनपद में जहरीली शराब कांड के बाद अब जनपद मु0 नगर का भी जिला आबकारी,पुलिस एंव प्रशासनिक विभाग नींद से जाग गया है जिसके चलते दोपहर बाद अचानक नगर मजिस्ट्रेट अभिषेक कुमार सिंह एंव सीओ सिटी कुलदीप कुमार की अगुवाई में आबकारी विभाग द्वारा शहर भर के साथ ही पुरे जिले में शराब के ठेकों पर ताबड़ तोड़ छापेमारी अभियान चलाकर शराब की चैकिंग की जा रही है।

दरअसल पूरा मामला जनपद मुज़फ्फरनगर का है जहां आज दोपहर बाद अचानक नगर मजिस्ट्रेट अभिषेक कुमार सिंह, सीओ सिटी कुलदीप कुमार सिंह की अगुवाई में आबकारी विभाग ने शहर भर के साथ ग्रामीण क्षेत्रों में व्यापक स्तर पर शराब के ठेकों पर जबरदस्त छापेमारी अभियान चलाया।

बता दे यह अभियान यूपी के अलीगढ़ में हुए शराब कांड के बाद छेड़ा जाना बताया जा रहा है यूपी के अलीगढ़ में जहरीली शराब पीने से 11 लोगों की मौत हो गई है जिसके बाद सुबे भर में आबकारी एवं पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों की नींद टूटी है।

शासन के दिशा निर्देशनो के अनुपालन में जहां एक तरफ तमाम जिलों के साथ ही मुजफ्फरनगर जनपद में भी जिला पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारियों की मौजूदगी में आबकारी विभाग ने शहर एवं ग्रामीण क्षेत्रों के तमाम शराब के ठेकों पर जबरदस्त छापेमारी करते हुए शराब की चेकिंग की है।

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में आबकारी विभाग व जिला प्रशासन ने शराब के ठेकों पर ताबड़तोड़ छापेमारी करते हुए शराब की बिक्री, स्टॉक,कहाँ से आई है और तमाम लेखा जोखा सहित अन्य विभागीय जाँच पड़ताल शुरू कर दी है।

आपको बताते चलें यूपी के अलीगढ़ में जहरीली शराब कांड से लगभग 11 लोगों की जहां जान चली गयी तो वहीं मुख्यमन्त्री की नारजगी के बाद अब तमाम जिलों के आलाधिकारियों सहित आबकारी विभाग ने शराब के ठेकों पर जाँच पड़ताल शुरू कर दी है।

मुजफ्फरनगर जनपद में भी आज जिला प्रशासनिक टीम ,आबकारी एंव पुलिस विभाग ने संयुक्त अभियान चलाते हुए शहर भर के साथ ही ग्रामीण इलाकों में खुलने वाले शराब ठेकों की गहनता से जाँच पड़ताल प्रारम्भ कर दी है।

आबकारी विभाग व नगर मजिस्ट्रेट ने पुलिस बल के साथ नगर के मुख्य शराब के ठेके व मॉडल शॉप पर जबरदस्त चेकिंग अभियान चलाया शराब के ठेकों में मौजूद शराब की क्वांटिटी और मिलावटी शराब को देखते हुए गहनता से छापेमारी की।

हालांकि मुजफ्फरनगर में छापेमारी के दौरान किसी भी शराब के ठेके पर कोई अनियमितता नहीं पाई गई।

सिटी मजिस्ट्रेट अभिषेक कुमार सिंह द्वारा जानकारी दी गई कि सभी शराब के ठेकों पर कोविड 19 के तहत रूटीन चेकिंग और छापेमारी भी की गई है।

सभी शराब के ठेकों के संचालकों को चेताया गया है कि यदि किसी भी शराब के ठेके पर किसी तरह की कोई मिलावटी शराब या अनियमितताएं पाई जाती है तो उनके विरुद्ध कठोर कार्यवाही की जाएगी।

यहाँ यह बात साफ है कि अलीगढ़ में हुए जहरीली शराब कांड के बाद मुजफ्फरनगर पुलिस प्रशासन भी पूरी तरह सख्ताई बरत रहे है।

Tags

Related Articles

Back to top button