Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

कॉउन्सिल ऑफ उद्योग व्यापार मंच के जिला अध्यक्ष एवं भाजपा महानगर अध्यक्ष द्वारा वितरण किया जरूरत मंदों को सूखा राशन

खबर वाणी सवांददाता

गाजियाबाद। कॉउन्सिल ऑफ उद्योग व्यापार मंच के जिला कार्यलय में आज भाजपा महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा, भाजपा जिला महामंत्री पप्पू पहलवान एवं कॉउन्सिल ऑफ़ उद्योग व्यापार मंच के जिला अध्यक्ष अभिषेक सिंह द्वारा कोरोना काल में जरूरत मंद परिवारों को सूखा राशन वितरण की सुविधा चालू की। भाजपा महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा ने कहा की कॉउन्सिल ऑफ़ उद्योग व्यापर मंच के द्वारा इस आपदा के समय में जरूरत मंद परिवारों की मददत की जा रही है वह बहुत ही सराहनीये है ऐसे ही बाकि संगठनों को भी मददत के लिए आगे आना चाहिए। मंच के जिला अध्यक्ष अभिषेक सिंह ने बताया की कॉउन्सिल ऑफ़ उद्योग व्यापार मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेंदर रस्तोग, राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष और राष्ट्रीय महामंत्री अमित अग्रवाल के निर्देश अनुसार सम्पूर्ण भारत में व्यापार मंच की तरफ से इस वैश्विक माहमारी में “सच्ची सेवा ही संगठन” के नाम से सेवा की जा रही है।

कॉउन्सिल ऑफ़ उद्योग व्यापार मंच के जिला महामंत्री विकास राजोरा ने बताया की “सच्ची सेवा ही संगठन” के द्वारा पिछले 1 महीने से संगठन के द्वारा इस वैश्विक महामारी में जरूरत मंद व्यक्तियों को मददत की जा रही है, हमारा उद्देश्य यह है की कोई भी व्यक्ति जिसको मदद की जरूरत है वह निराश न होये और कॉउन्सिल ऑफ़ उद्योग व्यापार मंच सदैव उनके लिए कार्य कर रही है, इसी कड़ी में मंच के महानगर अध्यक्ष गणेश गौतम ने बताया की पिछले 1 महीने से कोरोना किचन नाम से कोरोना पॉजिटिव परिवारों को 2 टाइम का खाना उनके घर पहुंचाया जा रहा है और अब गरीब व असहाय परिवारों के लिए इस महामारी में काम पर ना जाने की वजह से जो परेशानी की वजह बानी हुई है वह लोग बिलकुल भी हताश ना हो उन परिवारों के लिए सूखे राशन का वितरण सुचारु रूप से चालू है।

आज के इस कार्यक्रम में भाजपा वरिष्ठ नेता रामनिवास बंसल, कॉउन्सिल ऑफ़ उद्योग व्यापार मंच की गाजियाबाद महिला प्रकोष्ट की अध्यक्ष रिम्मी राजोर, महानगर महामंत्री गौरव श्रीवास्तव, मीडिया प्रभारी सोहेल खान, उपाध्यक्ष अभिजीत सिंह, भोपुरा मंडल सचिव योगेश चंदेला, मंडल मंत्री रंजय प्रजापति, शालीमार मंडल प्रकाश नागदा, मंडल मंत्री विकास गुप्ता, कार्यक्रम संयोजक प्रतीक सिन्हा, यशांक भारद्वाज, भाजपा शालीमार मंडल महामंत्री हरीश गौड़ एवं श्याम शर्मा आदि गणमान्य व्यक्ति उपस्थिति रहे।

Related Articles

Back to top button