Breaking Newsउत्तरप्रदेश

संदिग्ध परिस्थितियों में पुजारी की मौत इलाके में मचा हड़कंप, पुलिस जांच में जुटी

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र में संदिग्ध परिस्थितियों में एक मंदिर के पुजारी की मौत हो जाने पर इलाके में सनसनी फैल गई, मंदिर के पुजारी नकली सिंह कश्यप का शव गांव के पास ही गन्ने के एक खेत में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला है, घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज कर मामले की बारीकी से जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

दरअसल मामला बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र के नगवा गांव का है, जहां के निवासी मंदिर के पुजारी 60 वर्षीय नकली सिंह कश्यप का शव रविवार की दोपहर को गांव के पास एक गन्ने के खेत में संदिग्ध परिस्थितियों बरामद हुआ है।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाकर परिवार की तहरीर के अनुसार मामले की बारीकी से जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

बहरहाल परिवार का आरोप है की मंदिर के पुजारी नकली सिंह कश्यप 1 दिन पूर्व लापता हो गए थे, जिनकी तलाश परिवार लगातार कर रहा था, लेकिन आज अचानक उनका शव गांव के पास गन्ने के खेत में पड़ा मिला है।

प्रथम दृष्टयता पुलिस साधु की हुई मौत संदिग्ध मानकर मामले में बारीकी से जांच कर रही है, और जांच के बाद ही सब कुछ साफ होने की बात कह रही है।

Tags

Related Articles

Back to top button