Breaking Newsउत्तरप्रदेश

गोवंश के लिए भूसा पानी का उचित इंतजाम किया जाए : एसडीएम

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जानसठ सोमवार को जानसठ तहसील में एसडीएम कार्यालय पर उपजिलाधिकारी आईएएस ऑफिसर जयेन्द्र कुमार ने गो संरक्षण समिति की बैैठक ली। गोशालाओं की दुर्दशा और गोवंश के खानपान में लापरवाही पर कड़ा रुख अपनाते हुए कहा कि अगर एक सप्ताह के अंदर गोशालाओं की व्यवस्था नहीं सुधरी तो संबंधित अधिकारी और कर्मचारी दंडित किए जाएंगे। गोवंश के लिए समुचित मात्रा में भूसा का इंतजाम हो।

एसडीएम जानसठ बैठक को संबोधित करते हुए

एसडीएम ने कहा कि गोशालाओं में भूसा चारा पानी की समुचित व्यवस्था गोवंश को बैठने के लिए टीन सेट की व्यवस्था इंतजाम करने की जिम्मेदारी ग्राम के ग्राम पंचायत अधिकारी की है अगर इसमें लापरवाही बरती गई तो दंडात्मक कार्रवाई की जाएगी। ग्राम पंचायत अधिकारियों को निर्देशित दिए और कहा कि गोशालाओं में कोई भी जानवर भूखा एवं प्यासा ना रहे। गोशालाओं में भूसा और चारा की समुचित व्यवस्था बनाएं रखी जाए।

एसडीएम जयेन्द्र कुमार ने कहा कि खंड विकास अधिकारी नियमित रूप से गोशालाओं की मॉनिटरिंग करेंगे इसके अलावा एसडीएम ने कहा कि कोविड-19 निगरानी समिति द्वारा घर-घर सत्यापन में सभी लोग सहयोग करे।

बैठक में एसडीएम जानसठ आईएएस ऑफिसर जयेन्द्र कुमार बीडीओ जानसठ संत प्रकाश पशु चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर डीपी सिंह ईओ विनोद कुमार शुक्ला एवं तहसील स्तरीय अधिकारियों के अलावा ग्राम पंचायत विकास अधिकारी मौजूद रहे।

 

Related Articles

Back to top button