Breaking Newsउत्तरप्रदेश

आखिर जिला प्रशासन की सख्ती के बाद नाला निर्माण कार्य हुआ प्रारम्भ, नाला निर्माण में अवरोध करने वालों लोगो को पुलिस ने हिरासत में लिया

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद के थाना शहर कोतवाली अंतर्गत मौहल्ला रामपुरी में उस वक्त हड़कंप मच गया जब क्षेत्र में नाला निर्माण के दौरान अवरोध पैदा कर रहे कुछ हिन्दू संघठन के लोगों को पुलिस ने बल प्रयोग करते हुए हिरासत में लेकर थाने भेज दिया और नाला निर्माण कार्य शुरू कराया।

मुजफ्फरनगर के नगर कोतवाली क्षेत्र के रामपुरी में काफी समय से नाला निर्माण को लेकर विवाद चल रहा था, रामपुरी में क्षेत्र के ही दो पक्ष आमने-सामने आ रहे थे।

एक पक्ष नाला बनने के समर्थन में था तो वहीं दूसरा पक्ष नाला बनने के विरोध में

शुक्रवार को नगर मजिस्ट्रेट अभिषेक सिंह, सीओ सिटी कुलदीप सिंह, जल निगम के अधिशासी अभियंता भीम चाहर, नगर कोतवाल योगेश शर्मा भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और नाले का निर्माण कार्य प्रारम्भ करा दिया।

लेकिन यहाँ नाले के निर्माण में स्थानीय नेता मनीष चौधरी और कई अन्य हिन्दू संघठनो के लोगों ने इसका विरोध किया तो पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए सभी को हिरासत में ले लिया और थाने भेज निर्माण कार्य शुरू कराया।

बताया जा रहा है की रामपुरी क्षेत्र में पानी की निकासी न होने से क्षेत्रीय निवासी खासे परेशान थे जिसके चलते गत वर्षों से ही राज्यमंत्री कपिल देव अग्रवाल ने यहाँ की समस्या के निदान के लिए जिला प्रशासन को यहाँ पानी निकासी के लिए नाला निर्माण के दिशा निर्देश दिए थे।

यहाँ जल निगम द्वारा नाला निर्माण कार्य चल रहा था जिसका कुछ लोग विरोध कर रहे थे लेकिन आज जिला प्रशासन की सख्ती के आगे उनकी एक न चली।

Tags

Related Articles

Back to top button