Breaking Newsउत्तरप्रदेश

सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष का सराहनीय कार्य ऐक्सिडेंट में घायल हुए भाई-बहन को पहुंचाया अस्पताल

ट्रक मोपेड की भिड़ंत में बुढ़ाना के भाई - बहन हुए घायल कस्बे के लोगों ने सपा पूर्व जिलाध्यक्ष की जमकर की तारीफ

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद में समाजवादी के पूर्व जिला अध्यक्ष का मानवीय चेहरा उस वक़्त सामने आया जब ट्रक मोपेड की हुई जबरदस्त भिड़ंत में मोपेड सवार भाई – बहन के घायल होने पर वहां से गुजर रहे सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष श्याम लाल बच्ची सैनी ने दोनों घायलों को अपनी कार से इलाज के लिए कस्बे के अस्पताल में भर्ती कराया। जहां दोनों को इलाज उपरांत उनके घर भेज दिया गया है सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष के इस सराहनीय कार्य को देखकर कस्बे में हर कोई तारीफ करता देखा गया है।

दरअसल पूरा मामला जनपद मुजफ्फरनगर के शाहपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत मुख्य कस्बे का बताया जा रहा है जहां आज देर शाम स्थानीय कस्बा वासियों एवं राहगीरों में उस वक्त हड़कंप मच गया जब मोपेड सवार बुढ़ाना निवासी भाई- बहन को ट्रक ने अपनी चपेट में लेकर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

बताया जा रहा है कि घटना के वक्त वहां से गुजर रहे सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष श्यामलाल बच्ची सैनी ने जब यह नजारा देखा तो उनसे रहा नहीं गया और उन्होंने अपनी गाड़ी रुकवा दोनों घायल भाई – बहन को इलाज के लिए कस्बे के एक अस्पताल में भर्ती कराया।

जहां घंटों उपचार के बाद दोनों भाई बहन को डॉक्टरों ने उनके परिजनों को बुलवाकर उन्हें उनके घर भेज दिया बताया जा रहा है की मोपेड सवार भाई बहन शाहपुर से बुढ़ाना जा रहे थे।

जब ये दोनों मुख्य कस्बे में स्थित मंसूरपुर कट के पास पहुंचे तो पीछे से आ रहे ट्रक ने इन्हें अपनी चपेट में ले जिला जिससे दोनों ट्रक की टक्कर लगने से मुख्य सड़क पर जा गिरे और घायल हो गए।

हादसे के वक्त मोके पर भारी भीड़ एकत्रित हो गई तभी मंसूरपुर से शाहपुर अपने घर लौट रहे सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष श्याम लाल बच्ची सैनी ने जब यह नजारा देखा तो उन्होंने तुरन्त अपनी गाड़ी रुकवा दोनों घायल बहन भाई को अस्पताल में भर्ती कराया।

उधर जब इस सम्बन्ध में थाना प्रभारी शाहपुर संजीव कुमार से बात की गई तो उन्होंने मामला जानकारी में नही होने की बात कह अपना पल्ला झाड़ इससे साफ जाहिर होता है की आखिर कसबे में पुलिस की गस्त और वाहन चैकिंग किस तरह होती होगी ?

जब क्षेत्र में कोई सड़क हादसा हो गया हो और भीड़ भी एकत्रित हो गई हो यहीं नही लोग भी उनकी मदद कर चुके होते है।

लेकिन स्थानीय पुलिस को घटना का जरा भी पता नही चला ये अपने आप में बड़ा सवाल है खेर मामला चाहे जो भी हो लेकिन आज इस घटना में जिस तरह श्याम लाल बच्ची सैनी ने यह सराहनीय कार्य किया है उससे स्थानीय लोगों और कस्बे में श्याम लाल बच्ची सैनी की लोग जमकर तारीफ करते देखे गए।

Tags

Related Articles

Back to top button