Breaking Newsउत्तरप्रदेश

घाटमपुर थाने पहुंचे डीसीपी साउथ रविंद्र कुमार ने कायाकल्प हुए थाने के भवनों का किया लोकार्पण

कानपुर। कानपुर के घाटमपुर थाने पहुंचे डीसीपी साउथ ने यहां पर कायाकल्प हुए थाने के भवन का लोकार्पण किया हैं जिसके बाद उन्होंने यहां पर क्राइम ग्राफ, अपराध रजिस्टर समेत सीसीटीएनएस कक्ष, माल गोदाम का निरीक्षण किया है। साथ ही पुलिसकर्मियों को उचित दिशा निर्देश दिए है। जिसके बाद डीसीपी कानपुर वापस निकल गए।

गुरुवार दोपहर घाटमपुर थाने पहुंचे कानपुर डीसीपी साउथ रविंद्र कुमार ने यहां पर कायाकल्प हुए थाने के भवनों का लोकार्पण किया है। उन्होंने यहां पर थाने के अंदर हुए कायाकाल्प भवनों का निरीक्षण किया है। जिसके बाद उन्होंने थाने के अंदर रखा अपराध रजिस्टर, महिला हेल्प डेस्क, एचएस रजिस्टर देखा साथ ही उन्होंने माल गोदाम देखने के साथ असलाह और कारतूसों का मिलान भी कराया है। उन्होंने घाटमपुर इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार सिंह से उन लोगों को बुलवाया जिन्होंने थाने के भवनो का कायाकल्प होने में मदद की है।

डीसीपी साउथ ने थाने के भवनों के कायाकल्प कराने में मदद करने वाले लोगो के साथ चाय पी और उनका आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि यह थाना आप सभी का है। आप लोगों के सहयोग से साफ सुंदर और सुसज्जित हो गया है। इस दौरान उन्होंने त्योहार रजिस्टर देखकर आगमी शिव बारात को लेकर घाटमपुर थाने में पीस कमेटी की बैठक कराने को कहा है।

जिससे आगामी त्योहारों को शांति एवं सौहार्द के साथ मनाया जा सके। कानपुर डीसीपी साउथ रविंद्र कुमार ने बताया की घाटमपुर थाने का कायाकल्प होने के बाद भवन देखने में साफ और सुसज्जित लगने लगा है। उन्होंने पहुंचकर लोकार्पण कर थाने में निरीक्षण करने के साथ आवश्यक दिशा निर्देश दिए है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button