Breaking Newsउत्तरप्रदेश

गंग नहर में कार सहित युवक की शव मिलने से इलाके में फैली सनसनी

मिलते ही मोके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने क्रेन की मदद से गंग नहर से कार निकलवा मृतक के शव को भेजा पोस्टमार्टम हॉउस

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद के थाना रतनपुरी अंतर्गत चौधरी चरण सिंह कांवड़ पटरी मार्ग पर स्थित गंग नहर में कार सहित एक युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई, आसपास से गुजर रहे राहगीरों की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने क्रेन की मदद से जहां एक तरफ कार को गंगनहर से बाहर निकलवाया तो वही उस में मिली लाश की शिनाख्त के प्रयास कर शव को पोस्टमार्टम हाउस को भेज आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि पहाड़ों पर लगातार हो रही बारिश के चलते गंग नहर पूरी उफान पर थी जिस कारण उसमे समाई यह कार किसी को भी दिखाई नही दी आज गंग नहर का जलस्तर घटने पर यह कार साफ दिखाई दी जिसे पुलिस ने बाहर निकलवाया है बीचो-बीच गंग नहर में डुबी यह कार क्षेत्र में संदिग्ध चर्चाओं में बनी हुई थी कोई कह रहा था की तेज रफ़्तार में गिरी तो कोई कह रहा था की कार गंग नहर में गिराई गई खेर मामला जाँच पड़ताल के बाद ही स्प्ष्ट हो पायेगा।

दरअसल पूरा मामला जनपद मुजफ्फरनगर के थाना रतनपुरी अंतर्गत चौधरी चरण सिंह कांवड़ पटरी मार्ग का है जहां आज दोपहर राहगीरों सहित आस पास के रहने वालों में उस वक्त सनसनी फैल गई जब उन्होंने देखा कि गंग नहर के बीचो बीच एक कार डूबी हुई है डूबी हुई कार देख आस पास राहगीरों की भारी भीड़ एकत्रित हो गई।

किसी ने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस के साथ ही यूपी 112 डायल को भी दे जहां सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस के साथ ही यूपी 112 डायल भी तुरंत मौके पर पहुंची और किसी तरह गोताखोरों और क्रेन की मदद से गंग नहर में डूबी हुई कार को बाहर निकलवाया जिसमें एक युवक का शव भी पुलिस ने बरामद किया है।

हालांकि पुलिस ने शव की शिनाख्त के काफी प्रयास किए मगर शिनाख्त नहीं होने पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज अपनी जाँच पड़ताल शुरू कर दी।

उधर जैसे ही उक्त मामले के शोशल मिडिया पर फ़ोटो वायरल हुए तभी मृतक की शिनाख्त भी हो गई जिसमे पुलिस ने बताया कि म्रतक युवक की पहचान बघरा निवासी दिलशाद अंसारी के रूप में हुई है जिसके परिजनों को सूचित कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी गई है।

Related Articles

Back to top button