Breaking Newsउत्तरप्रदेश

 बंद पड़े मकान में लाखों की हुई चोरी, मचा हड़कंप, सीओ सहित स्थानीय पुलिस जांच में जुटी

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जिले की शहर कोतवाली में चार्ज संभालते ही इंस्पेक्टर संतोष कुमार को अज्ञात बदमाशों ने खुली चुनौती दे डाली, थाना शहर कोतवाली क्षेत्र के ही मोहल्ला प्रेमपुरी में अज्ञात बदमाशों द्वारा एक बंद मकान को खंगालते हुए बड़ी चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है घटना का तब पता चला जब मकान मालिक आज देर शाम अपने मकान पर लौटे, मकान में चोरी की घटना से जहां मकान मालिकों में सनसनी के साथ ही हड़कंप मच गया तो वहीं आसपास के मोहल्ला वासियों में भी इस घटना को लेकर काफी रोष देखा गया है।

उधर सूचना मिलते ही इंस्पेक्टर कोतवाली संतोष कुमार त्यागी सीओ सिटी कुलदीप कुमार सिंह दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी हासिल करते हुए आगे की जाँच पड़ताल शुरू कर दी।

 

दरअसल पूरा मामला नगर कोतवाली क्षेत्र के प्रेमपुरी मोहल्ले का है जहां 8 दिन से बंद पड़े व्यापारी विपुल गर्ग के मकान में अज्ञात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम देकर सनसनी फैला दी।

आज जब व्यापारी विपुल कई दिन बाद अपने घर पहुंचा तो बंद मकान खोलते ही उसके होश उड़ गए आनन-फानन में पीड़ित व्यापारी ने अपने कुछ परिजनों को घटना की सूचना दी।

सूचना मिलते ही व्यापारी के परिजन और सहयोगी मौके पर पहुंचे और पुलिस को भी मामले से अवगत कराया।

उधर चोरी की घटना की खबर लगते ही नगर कोतवाल संतोष त्यागी भी घटनास्थल पर पहुंचे और पीड़ित व्यापारी से जानकारी हासिल करते हुए, आलाधिकारियों को भी मामले की जानकारी दी।

जहां घटना की सूचना मिलते ही सीओ सिटी कुलदीप कुमार भी मौके पर पहुंचे और जानकारी हासिल करते हुए जाँच पड़ताल की उधर व्यापारी के घर चोरी की घटना का पता चलते ही सपा नेता सचिन अग्रवाल ने कानून व्यवस्था पर बड़े सवाल उठाते हुए कहा कि इस सरकार में व्यापारियों का उत्पीड़न हो रहा है।

लगातार व्यापारियों के साथ घटनाएं घट रही है, 2 दिन पहले भी जहां एक व्यापारी को गोली मारी गई थी जिसमे व्यापारी घायल है तथा अपना इलाज करा रहा है। तो वहीं आज फिर अज्ञात बदमाशों ने व्यापारी विपुल गर्ग के घर में लाखों की चोरी की घटना को अंजाम दे डाला गया है सरकार कानून व्यवस्था की बड़े-बड़े दावे करती है लेकिन यहां सब फेल है।

Tags

Related Articles

Back to top button