Breaking Newsउत्तरप्रदेश

बेहडा सादात उप स्वास्थ्य केन्द्र का जिला पंचायत अध्यक्ष ने किया उद्घाटन, कई गणमान्य लोग रहे उपस्थित

भगत सिंह / अमजद रज़ा

मुज़फ्फरनगर। जनपद के थाना ककरौली अंतर्गत ग्राम बेहड़ा सादात में आज जिला पंचायत अध्यक्ष डॉक्टर वीरपाल निरवाल द्वारा उप स्वास्थ्य केंद्र का फीता काटकर विधिवत उद्घाटन किया गया।

यहां पहुंचे जिला पंचायत अध्यक्ष डॉक्टर वीरपाल निर्वाल ने बताया की ग्रामीणों की समस्याओं को देखते हुए इस स्वास्थ्य उप केंद्र का आज उद्घाटन किया गया है जिससे किसी भी ग्रामीण को स्वास्थ्य सम्बंधित कोई भी परेशान ना हो और उन्हें मोरना या जानसठ ना जाना पड़े।

जिला पंचायत अध्यक्ष ने कहा कि मैं जनता की सेवा के लिए एक पैर पर खड़ा हूं और हर समस्या के समाधान के लिए तैयार हूं जैसे प्यार मोहब्बत से जनता ने मुझे चुना है ऐसे ही में मुजफ्फरनगर जिले में सेवा कार्य कराऊंगा।

इस स्वास्थ्य उप केंद्र के यहाँ बनने से ग्राम बेहड़ा सादात की जनता बहुत खुश हुई है और उन्होने जिला पंचायत अध्यक्ष का आभार जताया है।

यहाँ पहुंचे जिला पंचायत अध्यक्ष ने कहा कि मुजफ्फरनगर जिले में आधी रात को भी कोई मुझे बुलाए तो मैं आने के लिए तैयार हूं और सेवा करता रहूंगा।

इस मोके पर डॉक्टर वीरपाल निरवाल जिला पंचायत अध्यक्ष मुजफ्फरनगर, डॉक्टर अर्जुन सिंह मोरना सी एच सी, प्रभारी डॉक्टर दिनेश धीमान, नरेंद्र सिंह चौधरी बेहडा सादात, मास्टर संजीव राजपूत, आदि गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button