Breaking Newsउत्तरप्रदेश

बसपा का प्रबुद्ध वर्ग के सम्मान,सुरक्षा व तरक्की को लेकर विचार संगोष्टी कार्यक्रम, 2022 में बसपा की सरकार बनने का किया दावा

भारी बारिश के बीच भी हजारों की सँख्या में जुटी भीड़ बड़ी तादात में ब्राह्मण भी हुए शामिल

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद में आज बहुजन समाज पार्टी द्वारा प्रबुद्ध वर्ग के सम्मान, सुरक्षा व् तरक्की आदि को लेकर विचार संगोष्टी का कार्यक्रम आयोजित किया गया। यहां भारी बारिश के बीच भी पार्टी पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं की हजारों से भी अधिक की भीड़ के बीच सैंकड़ों से भी अधिक की संख्या में ब्राह्मणों ने भी यहां  पहुंचकर अपनी प्रतिभागिता दर्ज कराई।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में बसपा के कद्दावर नेता  तौर पर बसपा के राष्ट्रीय महासचिव एवं सांसद सतीश चंद्र मिश्रा पहुंचे जिनके साथ बिजनोर सांसद मलूक नागर, मु0 नगर के पूर्व सांसद कादिर राणा

चरथावल के पूर्व विधायक नूर सलीम राणा, चरथावल विधान सभा प्रभारी अरशद राणा, प्रेम चन्द गौतम, जिला पंचायत सदस्य पति पुष्पांकर पाल, सहित भारी संख्या में बसपा के नेता एंव पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

इस कार्यक्रम में खास बात यह रही की यहां सैंकड़ों से भी अधिक की संख्या में शहर एंव देहात क्षेत्रों के ब्राह्मण भी शामिल हुए जिन्हें खास तौर से विशेष तरजीह दी गई।

कार्यक्रम में बिजनोर सांसद मलूक नागर ने भी मंच से अपनी बात रखी तो वहीं अपने सम्बोधन में बसपा के रास्ट्रीय महासचिव सतीश चन्द मिश्रा ने कहा की मोजुदा सरकार अपने वादों से मुकर रही है।

यहाँ बहू बेटियों की सम्मान की बात करते है और इनकी सरकार में बहू बेटियों से ही बुरा अत्याचार किया जाता है जबकि बहनजी (मायावती) की सरकार में कानून का राज स्थापित रहता है।

इस सरकार में गरीब,मज़लूमो,अति पिछड़ों सहित ब्राह्मणों के साथ जो व्यवहार हो रहा है वो बसपा में नही होता हमारी सरकार में सर्व जन हिताय सर्व जब सुखाय वाली बात होती है।

मौजूदा सरकार में पुलिस भी सरकार के कुछ कम इशारे पर काम नही कर रही यहां पुलिस नाम पूछकर गोली मार रही है और फर्जी एनकाउंटर भी कर रही है।

उन्होंने यहाँ कहा की बसपा के साथ पिछड़ा वर्ग, प्रबुद्ध वर्ग मुस्लिम समाज सहित ब्राह्मण समाज भी इस बार ज्यादा से ज्यादा जुड़ रहा है आगामी 2022 में बनेगी बसपा की ही सरकार, शहर के जानसठ रोड बाईपास पर स्थित ग्रीन फार्म में आयोजित हुआ कार्यक्रम।

Tags

Related Articles

Back to top button