Breaking Newsउत्तरप्रदेश

खूनी संघर्ष के दौरान महिला सहित आधा दर्जन से अधिक घायल, पुलिस ने 22 लोगों के खिलाफ संगीन धाराओं में दर्ज किया मुकदमा 

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद में बीती देर रात थाना शहर कोतवाली इलाके के मिमलाना गांव में चल रहे एक कार्यक्रम के दौरान चले जबरदस्त लाठी डंडे,धार दार हथियार व ईट पत्थर से जमकर हुआ खूनी संघर्ष, बता दे कि यहां दो पक्षों में उस वक्त जबरदस्त संघर्ष व मारपीट हो गई जब एक पक्ष के यहां पैदा हुए बच्चे की ख़ुशी में महिलाएं एंव युवक व बच्चे नाच कूद रहे थे।

आरोप है की तभी गांव के ही रहने वाले दूसरे समुदाय के लोगों ने कार्यक्रम में महिलाओं के बीच आकर डी जे पर नाचने का प्रयास किया मना करने पर दो दर्जन से अधिक लोगों ने एकत्रित होकर पीडितो के साथ जबरदस्त मार पीट कर दी जिसमे महिला सहित आधा दर्जन के करीब लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए आरोप है की आरोपी घटना को अंजाम देकर मोके से फरार हो गए।

उधर मार पीट और खूनी संघर्ष की सूचना मिलते ही यूपी 112 डायल की कई गाड़ियों सहित थाना प्रभारी भी दल बल के साथ मोके पर पहुंचे और किसी तरह सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भर्ती कराया। मामले में पुलिस ने पीड़ितों की तहरीर पर तत्वरित कार्यवाही करते हुए गांव के दूसरे पक्ष के 22 लोगों पर संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए कार्यवाही शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है की आरोपी देर रात्रि में ही गांव छोड़कर फरार हो गए इस मामले में कई हिन्दू संघटन के लोग भी पीड़ितों से मिले है और जिले के आलाधिकारियों से आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही करने की बात कह रहे है, अब देखना होगा की जिले के आलाधिकारी आरोपियों की धर पकड़ किस तरह कराएंगे।

Tags

Related Articles

Back to top button