Breaking Newsउत्तरप्रदेश

गुब्बारे में गैस भरने वाला सिलेंडर फटा, एक कि मौत चार घायल

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद में दिन निकलते ही होली के दिन एक भीषण हादसा हो गया यहाँ देव स्थान पर लगे मेले में गुब्बारे में गैस भरने वाला सिलेंडर फट जाने के कारण जहां एक युवक की मौत हो गई तो वहीं महिला सहित चार अन्य लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए है, जिन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है घटना की सूचना मिलते ही यूपी के कौशल विकास राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल भी घटना स्थल और अस्पताल पहुंचे जहां उन्होंने घायलों के बेहतर इलाज कराये जाने के डॉक्टरों को दिशा निर्देश दिए, तो वहीं शासन स्तर से मृतक के परिजनों को 5 लाख के मुआवजे का भी आश्वासन दिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जनपद मु0 नगर के थाना शहर कोतवाली अंतर्गत देवस्थल ड़ल्लु देवता पर आज अचानक एक बड़ा हादसा उस वक्त हो गया जव वहां गुब्वारे में गैस भरने वाला सिलेंडर धमाके के साथ फट गया और देखते ही देखते आस पास घायलों की चीख पुकार मच गई।

सिलेंडर के फटने से जहां गुब्बारे वाला,एक महिला सहित चार अन्य लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए तो वहीं मोके पर अफरातफरी का माहौल बन गए और चारों तरफ चीख पुकार मच गई।

उधर घटना की सूचना स्थानीय पुलिस के साथ ही यूपी 112 डायल और 108 एम्बुलेंस को भी दी गई सूचना मिलते ही मोके पर जहां पुलिस पहुंच गई लेकिन आधा घन्टा तक भी जब 108 एम्बुलेंस नही पहुंची तो स्थानीय लोगों ने पुलिस की मदद से सभी घायलों को किसी तरह इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा।

जहां जिला अस्पताल में डॉक्टरों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया तो वहीं तीन घायलों को हायर सैंटर रैफर व् महिला को प्रथम उपचार के बाद उसके घर भेज दिया गया उधर घटना की सूचना मिलते ही यूपी के कौशल विकास राज्य मंत्री पहले जिला अस्पताल व् बाद में घटना स्थल पहुंचे राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने सभी घायलों के बेहतर इलाज के लिए डॉक्टरों को दिशा निर्देश भी दिए।

बता दें यहां जिला अस्पताल में कुछ देर मृतक के परिजनों खासा हंगामा भी किया है उनका खुला आरोप था की यहां जिला अस्पताल में गरीबों की कोई सुनवाई नही होती है जब हमारे मरीज की हालत गम्भीर थी तो डॉक्टरों ने उसे देखना भी गंवारा नही समझा जिस कारण उसकी मौत हो गई। यहां राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने मृतक के परिजनों को शासन स्तर से 5 लाख के मुआवजे का आश्वासन दिया है।

मृतक व् घायलों के नाम पते

1: मृतक आशु पुत्र पप्पू उर्फ़ सुरेन्द्र उम्र 20 वर्ष निवासी गांव लकड़ संधा थाना शहर कोतवाली जनपद मु0 नगर मृतक ।

2: दीपक पुत्र राजकुमार निवासी खादर वाला थाना शहर कोतवाली मु0 नगर घायल ।

3: अतुल पुत्र राजकुमार निवासी खादर वाला थाना शहर कोतवाली मु0 नगर घायल ।

4: नवनीत शर्मा पुत्र शिव कुमार निवासी मौहल्ला द्वारकापुरी थाना नई मंडी घायल।

5: स्नेहा पत्नी दीपक निवासी खादर वाला थाना शहर कोतवाली जोकि हल्की फुलकी घायल जिसे उपचार के बाद घर भेज दिया गया है।

प्रतिदर्शियों की माने तो हादसा इतना भयानक था की किसी के पैर फट गए तो कहीं किसी का पैर अलग ही हो गया।

Tags

Related Articles

Back to top button