Breaking Newsउत्तरप्रदेश

एक बार फिर सुर्खियों में आए BJP विधायक नंदकिशोर गुर्जर, सुरक्षाकर्मियों को अपनी कार के पीछे खूब दौड़ाया, वीडियो वायरल

बिना नंबर प्लेट की खुली छत की कार में बिना सीट बैल्ट लगाकर बैठकर भाजपा विधायक निकाला काफिला यातायात नियमों का जमकर किया उल्लंघन

खबर वाणी संवाददाता

गाजियाबाद। लोनी विधानसभा सीट से भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर अक्सर किसी ना किसी बयान को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। एक बार फिर लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर फिर चर्चाओं में आए हैं, लेकिन यह मामला किसी विवादित बयान को लेकर नहीं है बल्कि यह एक ऐसा गंभीर मामला है, जो आपको एक बार सोचने के लिए मजबूर कर देगा।

जी हां आपको बता दें कि लोनी विधानसभा सीट से भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने इस बार उत्तर प्रदेश पुलिस को अपने पीछे खूब दौड़ाया है और अपने काफिले के साथ – साथ ट्रैफिक यातायात नियमों का भी जमकर उल्लंघन किया है। विधायक नंदकिशोर गुर्जर के काफिले का यह 31 सेकंड का वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक युवक कार की छत पर डांस करता हुआ दिखाई दे रहा है और अन्य कारों में से युवक खिड़की पर लटककर स्टंट बाजी करते हुए नजर आ रहे हैं।

यह सब विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने अपनी आंखों से देखने के बाद भी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने अपनी किसी भी समर्थकों को मना नही किया, आखिर करते भी कैसे  विधायक जी को अपनी विधायकी का रसूख जो दिखाना था।  विधायक जी ने अपनी सुरक्षा में लगे सुरक्षा कर्मियों को अपनी गाड़ियों के पीछे खूब दौड़ाया, सुरक्षा में लगे जवान बंदूक लेकर खूब दौड़ लगाते औऱ हाँफते हुए नजर आ रहे हैं।

जानकारी के अनुसार सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो बुधवार का बताया जा रहा है लोनी सीट से भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर को लोनी इलाके के पुस्ता रोड पर अल्पसंख्यक समुदाय द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में बुलाया गया था। जहां विधायक कार्यक्रम में अपने बड़े काफिले के साथ जा रहे थे कार्यक्रम में पहुंचने से पहले उनका बीजेपी अल्पसंख्यक समुदाय से जुड़े लोगों ने जोरदार स्वागत किया और पुस्ता मार्ग पर विधायक नंदकिशोर गुर्जर के काफिले में चलती गाड़ियों पर खड़े उनके समर्थकों का वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो गया।

आपको बता दें कि वायरल वीडियो में आगे चलती गाड़ी की छत पर एक युवक सफेद रंग की शर्ट पहन कर डांस करता हुआ नजर आ रहा है। तो वही तीन से चार गाड़ियों की खिड़कियों के बाहर खड़े कुछ नवयुवक स्टंट बाजी करते हुए यातायात के नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं। भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर इस काफिले में एक बिना नंबर की खुली हुई छत की मर्सिटीज में बिना सीट बेल्ट लगाए बैठे हुए नजर आ रहे हैं। जबकि खास बात यह भी है कि कार पर नंबर प्लेट की जगह प्रधान जी लिखा हुआ साफ साफ दिखाई दे रहा है।

आपको बता दें कि वायरल वीडियो में विधायक की सुरक्षा में लगे सुरक्षा कर्मी बंदूक के साथ-साथ विधायक की गाड़ी के आगे पीछे दौड़ते और हाँफते हुए नजर आ रहे हैं। विधायक की गाड़ी के आगे पीछे दौड़ने वाले इन सुरक्षाकर्मियों ने कभी कल्पना भी नहीं की होगी की सेवा और सम्मान के लिए पुलिस में भर्ती होने के बाद खाकी के पीछे और अमानवीय तरीके से गुलामों की तरह विधायक की गाड़ी के पीछे पैदल दौड़ना पड़ेगा।

◆ विधायक की सुरक्षा में लगे सुरक्षाकर्मी इस अमानवीय व्यवहार से कैसे अपने परिजनों से नजर मिलाएंगे।

एक विधायक की गाड़ी के पीछे इस तरह अमानवीय तरीके से दौड़ते पुलिस कर्मियों को देखकर अंग्रेजी संस्थानों की यादें ताजा हो गई उस समय अंग्रेज अपनी गाड़ियों के पीछे इस प्रकार गुलामों को दौड़ाया करते थे जिस तरह से लोनी विधानसभा सीट से भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने अपनी सुरक्षा में लगे सुरक्षाकर्मियों को अपनी गाड़ियों के पीछे बंदूक लेकर हाँफते हुए दौड़ाया है। आपको बता दें कि अगर इस तरह से अपनी सुरक्षा में लगे सुरक्षाकर्मियों को जनप्रतिनिधि दौड़ लगाएंगे तो इस तरह के अमानवीय तरीके को देखकर उत्तर प्रदेश पुलिस साख पर भी बड़ा असर पड़ेगा।

बता दें कि सत्ता के नशे में चूर भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर द्वारा सुरक्षाकर्मियों के साथ इस तरह के किए गए। अमानवीय व्यवहार से पूरा पुलिस विभाग अपमानित महसूस कर रहा है, लेकिन सत्ता पक्ष का विधायक होने के कारण कोई भी अधिकारी कुछ बोलने के लिए आखिर तैयार क्यों नहीं है पुलिस की खामोशियों से इस तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं।

जब इस मामले में एसपी ट्रैफिक रामानंद कुशवाहा से पूछताछ करने का प्रयास किया गया तो वह शायद विधायक के रसूख को देखते हुए जवाब देने की स्थिति में नहीं है। इसलिए एसपी ट्रैफिक को कई बार कॉल करने के बावजूद भी एसपी ट्रैफिक ने पत्रकार को खबर के संबंध में जवाब देना उचित नहीं समझा।

◆ विधायक नंदकिशोर गुर्जर की सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो की चल रही जांच एसपी ग्रामीण ईरज राजा

सोशल मीडिया पर वायरल हुई लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर की वीडियो के संबंध में एसपी ग्रामीण ईरज राजा ने बताया कि वायरल वीडियो के आधार पर जांच चल रही है, जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी। और जो भी दोषी होगा उसके विरुद्ध सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

◆ BJP विधायक नंदकिशोर गुर्जर के रसूक के चलते कुछ कहने को तैयार नही एसपी ट्रैफिक रामानंद कुशवाहा

सोशल मीडिया पर वायरल हुई लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर की वीडियो के संबंध में जब एसपी ट्रैफिक रामानंद कुशवाहा से कार्रवाई की जानकारी करने के लिए पूछताछ की गई तो विधायक नंदकिशोर गुर्जर के रसूख को देखते हुए एसपी ट्रैफिक रामानंद कुशवाहा ने साफ-साफ शब्दों में बोल दिया कि इस बारे में हम कुछ नहीं कहना चाहते अभी फिलहाल हम बाहर हैं। जब पत्रकार द्वारा कार्रवाई को लेकर बात की गई तो एसपी ट्रैफिक रामानंद कुशवाहा ने पत्रकार का फोन काट दिया। आपको बता दें कि यह वही गाजियाबाद यातायात पुलिस है जिसने कुछ दिन पूर्व विजय नगर थाना क्षेत्र में कार व बाइक सवार युवकों की स्टंट करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद कुछ ही घंटों में उचित कार्रवाई करके वाहवाही लूटनी शुरू कर दी थी। क्या ? गाज़ियाबाद ट्रैफिक पुलिस कमजोरों पर ही तुरंत कार्रवाई करने वाली पुलिस है, और इस वीडियो के चलते ताकतवरो को देखकर आंख मूंद लेने वाली यातायात पुलिस की जमकर किरकिरी हो रही है।

Tags

Related Articles

Back to top button