Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

नववर्ष के जश्न में बीच सड़क पर शराब पी रहे 3 युवक गिरफ्तार, पहुँचे जेल

खबरवाणी संवाददाता

गाजियाबाद।  पूरा देश नए साल को लेकर खुशियों में डूबा है, हर कोई अपने-अपने अंदाज में नए साल का जश्न मना रहा है। वहीं दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश में शांति भंग ना हो सकें, इसको ध्यान में रखते हुए यूपी पुलिस भी बेहद सतर्क है। एडीजी प्रशांत कुमार, कानून व्यवस्था (लॉ एंड ऑर्डर) ने जिले के सभी कप्तान को नए साल पर जिले में गश्त करने और कानून व्यवस्था बनाए रखने के निर्देश दिए है।

इसी कड़ी में गाजियाबाद के कप्तान ने भी पूरे जिले में शांति बनाए रखने के लिए जिले के सभी थानाध्यक्षों को अपने-अपने थाना क्षेत्र में नजर बनाए रखने के निर्देश दिए है।

इसी कड़ी में कविनगर थानाध्यक्ष अजय कुमार ने अपने थाना क्षेत्र में गश्त करते हुए 3 ऐसे युवकों को गिरफ्तार किया है, जिनसे शांति भंग होने का डर था।

दरअसल ये तीनों युवक कविनगर थानाक्षेत्र स्थित पॉश इलाके राजनगर में बीच सड़क फ़ॉर व्हीलर स्विफ्ट डिजायर गाड़ी खड़ी कर शराब पी रहे थे। तभी थानाध्यक्ष की इन तीनों युवकों पर नजर जा पड़ी, फिलहाल तीनों युवकों की गिरफ्तार कर लिया है, और स्विफ्ट गाड़ी को भी सीज कर दिया गया है।

थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि ये तीनों युवक बीच सड़क गाड़ी खड़ी कर के शराब पी रहे थे। तीन युवकों को गिरफ्तार कर कानूनी कार्येवाही कि जा रही है।

Tags

Related Articles

Back to top button