Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

नगर निगम की लापरवाही के चलते निगम के वाहन ने छीन ली सिपाही की जिंदगी

निगम के वाहनों से यह कोई पहला हादसा नही पिछले डेढ़ साल में हो चुके आधा दर्जन से अधिक हादसे

खबर वाणी संवाददाता

गाजियाबाद। इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के बुद्ध चौक पर उस। वक़्त हड़कंप मच गया जब नगर निगम की लापरवाही के चलते नगर निगम स्वास्थ्य विभाग के वाहन ने एक सिपाही को डंपर के नीचे कुचल कर अलीगढ़ निवासी सुनील कुमार की जिंदगी छीन ली। आपको बता दें कि शुक्रवार की सुबह लगभग 8:00 बजे बुध चौक पर नगर निगम के वाहन चालक ने उस वक्त एक कॉन्स्टेबल सुनील को कुचल दिया जब सुनील पीआरवी 112 मोटरसाइकिल चालक जिसकी संख्या 2156 से ड्यूटी कर के अपने घर लौट रहा था।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस विभाग के साथ-साथ नगर निगम में भी हड़कंप मच गया मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने कॉन्स्टेबल सुनील को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी मृत्यु हो गई।

नगर निगम वाहन चालक डंपर को छोड़कर मौके से फरार हो गया पुलिस ने डंपर को कब्जे में लेकर फरार चालक की गिरफ्तारी करने के लिए तलाश शुरू कर दी है, आपको बता दें कि यह नगर निगम वाहन से कोई पहला हादसा नहीं है पिछले करीब एक से डेढ़ साल के अंदर निगम के स्वास्थ्य विभाग के वाहनों से आधा दर्जन से अधिक ऐसे हादसे हो चुके हैं।

एसपी सिटी ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि नगर निगम के ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है मुकदमा दर्ज कर फरार चल रहे ट्रक चालक की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं जल्द ही फरार आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Tags

Related Articles

Back to top button