Breaking Newsउत्तरप्रदेश

खूनी संघर्ष में एक व्यक्ति की मौत, कई घायल, पुलिस ने घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद के चरथावल इलाके में बृहस्पतिवार को एक ही समुदाय के दो पक्षों में उस वक़्त खूनी संघर्ष हो गया, जब दोनों पक्षों में यह विवाद नाली और कूड़ी हटाने को लेकर हुआ।

जिसमें एक व्यक्ति की मौत गई तो वही 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती करा कर मामले की जांच शुरू कर दी।

दरअसल पूरा मामला मुजफ्फरनगर जनपद के चरथावल थाना क्षेत्र के गांव रोनी हरजीपुर का है, जहां पर एक ही समाज के दो पक्ष रणबीर व सुंदर में नाली से कूड़ा हटाने को लेकर खूनी संघर्ष हो गया, जिस खूनी संघर्ष में दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडे व धारदार हथियार चले।

जिसमें एक व्यक्ति रणवीर पुत्र जगपाल की मौत हो गई, जबकि उसकी पत्नी मीनू गंभीर रूप से घायल हो गई, वही इस खूनी संघर्ष में दोनों पक्षों के 5 लोग भी गंभीर रूप से घायल हो गए।

जिन्हें घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया है, वहीं पुलिस ने पीड़ित परिवार की तहरीर के अनुसार मामले में गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button