Breaking Newsउत्तरप्रदेश

शहर कोतवाली पुलिस ने मिलन मार्किट में स्थित कबाड़ियों की दुकानों पर की छापेमारी,नही मिली कोई खामियां

चौकी इंचार्ज ने कहा ईमानदारी से काम करने वालों को नही होगी कोई दिक्कत,दो नम्बर का काम नही किया जायेगा बर्दास्त

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद में कबाड़ियों की दुकानों पर अवैध कटान और चोरी की गाड़ियां काटे जाने की मिल रही शिकायतों को गम्भीरता से लेते हुए वरिष्ठ पुलिस अधिकारीयों के दिशा निर्देशनो के अनुपालन में हल्का इंचार्ज खालापार एसआई प्रवेश शर्मा द्वारा अधिनिस्थ पुलिस कर्मियों के साथ आज मेरठ रोड पर स्थित मिल्न मार्किट में कबाड़ियों की दुकानों पर औचक निरीक्षण सहित छापेमारी अभियान चलाया।

यहां मार्किट में स्थित कबाड़ियों की दुकानों पर पुलिस ने कई गाड़ियों को बारीकी से चैक किया जिसमे गाड़ियों के कागजात,इंजन नम्बर,चैसिस नम्बर सहित मार्किट में लगे सीसीटीवी कैमरे भी पुलिस ने चैक किए हैं।

यहां खालापार इंचार्ज प्रवेश शर्मा द्वारा सभी कबाड़ियों को निर्देशित करते हुए कहा गया की ईमानदारी से कार्य करने वाले को कोई परेशानी नही होगी लेकिन अगर किसी ने यहां चोरी,दो नम्बर या अन्य किसी अपराधिक घटना में कारित वाहनों आदि की यहां कटाई की गई तो दोषी को किसी भी कीमत पर बख्शा नही जायेगा।

उधर मिल्न मार्किट में कबाड़ी की दुकानों का काम करने वाले कबाड़ियों इमदाद उर्फ़ गुड्डू, सलमान,
हाजी इकराम, हाजी शाहनवाज, हाजी ताहिर, साजिद पिल्ला, सुएद, अख्तर, अरशद, अय्यूब, उवेश, आरिफ आदि ने खालापार चौकी इंचार्ज को आश्वस्त करते हुए बताया।

यहाँ अधिकतर कबाड़ियों के रजिस्ट्रेशन है कोई भी कबाड़ी यहाँ गलत काम नही करता और न ही आगे करेगा मार्किट में सी सी टीवी कैमरे लगे हुए है जोकि 24 घन्टे काम करते है आप कभी भी यहां आकर चैक कर सकते हैं।

उन्होंने कहा की यहां अधिकांश उन वाहनों को काटा जाता है जो 15 साल और दस साल की समयावधि पूर्ण कर लिए जाते है यहाँ वाहनों को काटकर उनके चैसिस नम्बर सम्बंधित वाहनों स्वामियों और परिवहन कार्यालयों में सरेंडर(जमा) किये जाते हैं।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button