Breaking Newsउत्तरप्रदेश

पुलिस के सामने घुटने टेकते बदमाश,अपराध से कर रहे है तौबा, आठ गोकशों ने पुलिस के सामने किया आत्मसमर्पण

बदमाशों ने अपराध से तौबा कर के मेहनत मजदूरी से चलायेंगे, जीवनयापन

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के जनपद मुज़फ्फरनगर में पुलिस का खौफ अपराधियों में इस क़दर समा गया है की अब आये दिन अपराधी थानों में खड़े होकर अपराध से तौबा करते नज़र आने लगे है जहां एक तरफ गत दिनों शहर कोतवाली में एक बदमाश ने हाथ जोड़कर अपराध से तौबा करते हुए कोतवाली में आत्मसमर्पण किया था।

तो वहीं आज मंसूरपुर थाने पहुंच आठ गौकशी में वांछित अपराधियों ने पुलिस के सामने किया आत्मसमर्पण,पुलिस की माने तो अब ये अपराधी महनत मजदूरी कर गुजर बसर करने की बात कह रहे है।

ताज़ा मामला बुधवार को उस समय का है
जब मंसूरपुर थाना क्षेत्र स्थित संधावली गाँव के 8 गौकशी के पुराने अभियुक्त और कुछ अभियुक्तों के परिजनों ने थाने पहुँचकर थाना अध्यक्ष के समक्ष हाथ जोड़कर अपराध से तौबा कर फिर कभी कोई गलत काम ना करने की सपथ ली।

आपको बता दे की मंसूरपुर थाना क्षेत्र के दो गाँव संधावली और जड़ौदा के तक़रीबन 61 गौकशी के पुराने अभियुक्त है जिनमे से 55 तो सिर्फ संधावली गाँव के ही है।

पुलिस के खौफ के चलते संधावली के इन 8 गौकशी के अभियुक्त और कुछ के परिजनों ने कल थाने पहुँचकर अपराध से तौबा कर भविष्य में कभी गौकशी और अन्य अपराध ना करने की शपथ खाई।

जिसके बाद मंसूरपुर थाना अध्यक्ष मुकेश गौतम ने आलाधिकारियों से वार्ता कर इन सभी गौकशो को एक मौका देते हुए माफ़ कर आगे भविष्य में अपराध करने पर कार्यवाही की चेतावनी दी।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button