Breaking Newsउत्तरप्रदेश

24 घंटे में पुलिस ने किया लूट का खुलासा, बदमाशों से लूट की रकम में 1 लाख की नगदी, लैपटॉप, बाइक की बरामद

खबर वाणी फरीद अहमद

मुजफ्फरनगर। जनपद के खतौली थाना क्षेत्र में 24 घण्टे पहले बदमाशों द्वारा बैंक मित्र के साथ लूट की बड़ी  घटना को अंजाम देने के प्रकरण में आज खतौली पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने संयुक्त कार्यवाही करते हुए पूरे गिरोह के चारों बदमाश गिरफ्तार कर जेल भेज दिए हैं।

पकड़े गए चारों बदमाशों के पास से पुलिस ने लूटे हुए रुपयों में से एक लाख एक हजार की नगदी, लैपटॉप, रजिस्टर, बैग, घटना में प्रयुक्त पल्सर व स्प्लेंडर मोटरसाइकिल और दो तमंचे भी बरामद किए हैं।

आज पुलिस अधीक्षक नगर अर्पित विजयवर्गीय ने इस घटना का खुलासा करते हुए बताया कि पकड़े गए चारों बदमाशों में एक बदमाश अशोक जानसठ थाना क्षेत्र का ही निवासी है। जबकि तीन अन्य बदमाश आदेश, कपिल और सचिन बागपत जनपद के निवासी हैं, अशोक के कहने पर ही अन्य तीनों बदमाशों ने रेकी कर इस लूट की घटना को अंजाम दिया था।

पुलिस ने इस पूरे गिरोह का आज भंडाफोड़ कर दिया है, अब पुलिस इस गिरोह के बारे में और अधिक जानकारी जुटाने में लग गई है। पुलिस अधीक्षक नगर अर्पित विजयवर्गीय ने क्षेत्राधिकारी खतौली राकेश सिंह, खतौली थाना प्रभारी धर्मेंद्र कुमार, सब इंस्पेक्टर रामबीर और क्राइम ब्रांच की टीम को शाबाशी दी है।

बताया जा रहा है की पुलिस अधीक्षक नगर अर्पित विजय वर्गी, एंव क्षेत्राधिकारी खतौली के कुशल निर्देशन व थाना प्रभारी धर्मेन्द्र कुमार के नेतृत्व मे सब इंस्पेक्टर रामवीर सिंह की टीम  द्वारा चैकिंग के दौरान घटायन मार्ग से नगला रुद्र जाने वाले मार्ग पर क्राईम ब्रांच मु०नगर की टीम खतौली पुलिस चैकिंग के दौरान पुलिस मुठभेड के उपरान्त चार बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

पकड़े गए आरोपियों से जब गहनता से पूछताछ की गयी तो अभियुक्त गण ने बताया कि ग्राम चिन्दौडा निवासी अशोक ने कपिल को बताया कि  दीपक नाम का व्यक्ति जोकि बैंक मित्र है खतौली अपने घर से प्रतिदिन रुपये लेकर हमारे ग्राम चिन्दौडा में ग्राम के लोगो को रुपयों का लेन-देन करता है।

इसी सूचना पर हम लोगों ने लूट की योजना बनाकर दिनांक  10.11.21 को बैंक मित्र  दीपक का  सचिन, अशोक, अंकुर ने स्प्लेण्डर मोटरसाईकिल  एच.आर-10-एम-9256 से  खतौली से पीछा किया जो आदेश व कपिल को फोन से सूचना दे रहे थे।

आदेश व कपिल पूर्व से योजना के तहत मीरापुर चिन्दौडा मार्ग पर खडे हुए थे, जैसे ही दीपक मीरापुर से चिन्दौडा मार्ग पर पहुंच गया तो आदेश व कपिल ने दीपक को डण्डे से मारपीट कर घायल कर  दीपक से बैग लूट लिया था  जिसमें रुपये व  01 लेपटोप आदि सामान था तथा अपनी पल्सर मोटरसाईकिल न० एच.आर06-एक्स-0806 से भाग गये थे। जब हमने बैग में सामान बांटने के लिये निकाला तो उसमें 170000 रुपये व 01 लेपटोप, एक रजिस्टर निकला था रुपये हमने बांट लिये थे।

◆पकड़े गए आरोपियों के नाम पते…

◆1. आदेश पुत्र हरपाल सिहं निवासी ग्राम सिरसलगढ थाना बिनौली जनपद बागपत।
◆2. कपिल पुत्र प्रेम चन्द निवासी ग्राम गढदुल्ला थाना बिनौली जनपद बागपत।
◆3. सचिन पुत्र बाबूराम निवासी ग्राम सिरसलगढ थाना बिनौली जनपद बागपत।
◆4. अशोक पुत्र मूलचन्द निवासी ग्राम चिंदौडा थाना जानसठ जनपद मु0नगर हैं।

◆शातिर बदमाशों को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में…

थाना खतौली  पुलिस में शामिल रहे वरिष्ठ उपनिरीक्षक रामवीर सिंह, उ०नि० पवन कुमार, उ०नि०  मनोज शर्मा, उ०नि०  वरूण कुमार,
हैड कांस्टेबिल रोहताश कुमार, राहुल कुमार,कां०  संदीप त्यागी, कुलदीप, राहुल कुमार

◆क्राईम ब्रांच टीम में…
उपनिरीक्षक विनय शर्मा, सतपाल सिंह, हैड कांस्टेबिल अमित तेवतिया, का० जोगेन्द्र कसाना, अमित कुमार, रुपक नागर, गुरनाम सिंह, शिवम यादव शामिल रहे है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button