Breaking Newsउत्तरप्रदेश

ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आने से एक युवक की मौत, दो घायल, एक ही बाईक पर सवार थे तीन युवक

तेज मोर्ड पर हुई आमने सामने की भिड़ंत मोके पर पहुंची पुलिस मृतक व् घायलों को अस्पातल भेज मामले की जाँच पड़ताल में जुटी

भगत सिंह / अमजद काजी अली 

मुजफ्फरनगर। में बाइक सवार तीन युवकों की सामने से आ रही ट्रैक्टर ट्राली में हुई जोरदार भिड़ंत के चलते जहां बाईक सवार एक युवक की मोके पर ही दर्दनाक मौत हो गई तो वहीं उसके दो साथी भी गम्भीर घायल हो गए, आस पास से गुजर रहे राहगीरों एंव स्थानीय ग्रामीणों ने पुलिस की मदद से जहां तीनो को अस्पताल भेज दिया तो वहीं पुलिस भी अब मामले की तहकीकात में जुट गई है बाईक सवार तीनो युवक मु0 नगर के मौहल्ला ब्रह्मपुरी निवासी बताये जा रहे है।

दरअसल पूरा मामला मुज़फ्फरनगर जिले में भोपा थाना क्षेत्र के गाँव छछरौली का है जहां शुक्रवार की देर शाम मोरना से भोकरहेड़ी की ओर जा रही ट्रैक्टर ट्रॉली की विपरीत दिशा से आ रही बाइक से आमने सामने की जोर दार भिड़ंत हो गयी।

टक्कर इतनी भीषण थी की बाईक सवार तीन युवक उछलकर दूर जा गिरे और गम्भीर रूप से घायल हो गए उधर हादसे के बाद मोके पर भारी भीड़ एकत्रित हो गई किसी ने मामले की सूचना स्थानीय पुलिस के साथ ही डायल 112 को भी दे दी जहां स्थानीय ग्रामीणों ने घायलों को पुलिस की मदद से भोपा के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर ले जाया गया जहाँ एक घायल को चिकित्सको ने मृत घोषित कर दिया।

मृतक की पहचान अन्नू 25 वर्ष निवासी बृह्मपुरी गली न.5 थाना सीविल लाइन मुज़फ्फरनगर के रूप के रूप में हुई तो वहीं उसके दोनों घायल साथियों की शिनाख्त अतुल व अजय निवासी बृह्मपुरी मुज़फ्फरनगर के रूप में हुई जिन्हें घायलता के चलते जिला चिकित्सालय रैफर किया गया।

उधर पुलिस ने ट्रैक्टर ट्राली कब्जे में लेकर उसके चालक की तलाश शुरू कर दी है बताया जा रहा है कि भोपा थाना क्षेत्र के गाँव छछरौली में बने तीव्र मोड़ पर आए दिन सड़क दुर्घनाएं होती रहती हैं पूर्व में हुए कई हादसों में भी कई व्यक्तियों की यहाँ जान जा चुकी है लेकिन सम्बंधित विभाग कुम्भकर्णी नींद सोया है स्थानीय ग्रामीणों की माने तो यहाँ कोई संकेतक ऐसा लगाया जाना चाहिए ताकि वाहन चालक पहले ही सावधान हो जाएँ और यूँ बे वजह मौत के गाल में न समाये।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button