Breaking Newsउत्तरप्रदेश

एक हफ्ते बाद भी पुलिस के हाथ खाली, व्यापारी ने प्रेसवार्ता कर चोर को पकड़ने पर खुद रखा ढाई लाख का इनाम

एसएसपी अभिषेक यादव ने व्यापारी को जल्द घटना का खुलासा करने का दिया आश्वासन

भगत सिंह / साजन कुमार

मुज़फ्फरनगर। आपने अक्सर पुलिस के द्वारा ही चोर बदमाशों और हिस्ट्रीशीटर पर ही इनाम घोषित करते हुए सुना होगा लेकिन उत्तर प्रदेश के जनपद मुज़फ्फरनगर में एक पीड़ित व्यापारी ने ही एक चोर पकड़ने पर खुद प्रेस वार्ता कर ढाई लाख रूपये का ईनाम घोषित करते हुए मोबाईल नंबर भी जारी किये है। यह इनाम चोर पर जब रखा गया है जब एक हफ्ता बीत जाने के बाद भी मुजफ्फरनगर पुलिस चोर को पकड़ने में नाकाम साबित हुई है।

 

दरअसल नगर कोतवाली क्षेत्र के भगत सिंह रोड स्थित रामकुमार ज्वैलर की दूकान में बीती 6 नवम्बर को एक अज्ञात चोर ने ग्राहक बनकर सोने की चैन से भरे एक बॉक्स को चोरी कर लिया था। जिसकी कीमत लगभग 75 लाख रूपये की बताई जा रही है।

त्यौहार के चलते दूकान में काफी भीड़ होने के कारण ये चोर आसानी से चोरी की घटना को कर के मौके से फ़रार हो गया था। लेकिन इस चोर की ये सारी करतूत दूकान में लगे CCTV कैमरों में क़ैद हो गई थी।

◆घटना के समय मौके पर पहुँचे आलाधिकारियों ने CCTV फ़ुटेज को कब्ज़े में लेकर मामले की जाँच पड़ताल शुरू कर दी थी।

लेकिन कई दिन बीत जाने के बाद भी जब इस शातिर चोर का पुलिस के हाथ कोई सुराग नही लगा तो खुद पीड़ित दुकान मालिक संजय गोयल ने आज एक प्रेसवार्ता कर के इस अज्ञात चोर का फोटो जारी कर इसपर ढाई लाख रूपये का ईनाम घोषित किया है।

पीड़ित दूकानदार द्वारा चोर पर ईनाम घोषित करने की सूचना पर पीड़ित दुकानदार के पास पहुँचे एसएसपी अभिषेक यादव ने व्यापारी को मामले के जल्द खुलासा करने का आश्वासन दिलाकर और मीडिया से बात करते हुए कहा की इस घटना के खुलासे के लिए कई टीमें गठित कर के इस घटना में लगाया गया है, जल्द ही आरोपी को गिरफ़्तार का मामले का खुलासा किया जायेगा।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button