Breaking Newsउत्तरप्रदेश

देखे वीडियो कैसे NH-58 के किनारे अचेत अवस्था में मिला स्कूटी सवार,पुलिस ने पहुँचाया अस्पताल डॉक्टरों ने किया मृत घोषित,सूचना मिलते ही परिजनों में मचा कोहराम

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद के थाना छपार अंतर्गत नेशनल हाईवे 58 पर स्कूटी सवार व्यक्ति के अचेत अवस्था में मिलने की सूचना पर पुलिस में मचा हड़कंप, आनन फानन में मोके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने व्यक्ति को किसी तरह भेजा जिला अस्पताल जहां डॉक्टरों ने जांच उपरांत व्यक्ति को किया मृत घोषित बाद में पुलिस ने मृतक के शव को मोर्चरी भेज आगे की कार्यवाही की शुरू तो वहीं मृतक के परिजनों का सूचना मिलते ही रो रो कर हुआ बुरा हाल थाना छपार अंतर्गत नेशनल हाईवे 58 स्थित रामपुर तिराहा की घटना है।

दरअसल मामला जनपद मु0 नगर के थाना छपार अंतर्गत नेशनल हाईवे 58 के रामपुर तिराहा के पास का है जहां आज दोपहर हाईवे किनारे एक स्कूटी सवार व्यक्ति अचेत अवस्था में पड़ा देख किसी ने मामले की सूचना स्थानीय पुलिस के साथ ही थाना पुलिस को भी दे दी।

सूचना मिलते ही आनन फानन में घटना स्थल पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने अचेत पड़े व्यक्ति को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा जहां डॉक्टरों ने व्यक्ति को मृत घोषित करते हुए शव मोर्चरी भेज दिया और पुलिस को घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को देने की बात कही है। उधर मृतक के परिजनों को जब घटना की सूचना मिली तो कोहराम मच गया जहां जिला अस्पताल पहुंचे मृतक के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो रहा था परिजनों ने मृतक की शिनाख्त प्रवीण पुत्र जय प्रकाश उम्र 42 वर्ष निवासी हाल पता मौहल्ला बच्चन सिंह कॉलोनी थाना नई मण्डी व् मूल निवासी नाईपुरा थाना जानसठ जनपद मु0 नगर बताया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button