Breaking Newsउत्तरप्रदेश

सबसे बड़ी चोरी का SSP अभिषेक यादव की पुलिस ने किया खुलासा, शत प्रतिशत माल भी किया बरामद, 4 आरोपी गिरफ्तार

SSP अभिषेक यादव के आश्वासन के मात्र दो दिन में हुआ घटना का खुलासा, शत प्रतिशत माल बरामद के बाद व्यापारियों ने SSP से हुए खुश, फूलों का गुलदस्ता देकर किया सम्मान

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद की भगत सिंह रोड पर स्थित रामकुमार ज्वेलर्स की दुकान में गत दिनों सोने की चेन से भरा एक बॉक्स को चोर चोरी करके ले गया था, बॉक्स में सोने की चैन की कितना करीब 76 लाख बताई गई थी, जिसका आज करीब दस दिन के बाद घटना का खुलासा करते हुए चोरी का शत प्रतिशत माल भी बरामद किया है, साथ ही साथ चार आरोपियों को भी गिरफ्तार किया गया है।

आपको बता दे कि चोरी में दुकान कर्मचारी सहित पकड़े गए चार चोर शामिल है। घटना का सही खुलासा होने के बाद व्यापारियों ने पुलिस का धन्यवाद करते हुए कल सम्मानित करने का फैसला किया है।

बता दें गत भैयादूज के दिन शहर के भगत सिंह रोड पर स्थित प्रसिद्ध रामकुमार सर्राफ की दुकान में अज्ञात चोर द्वारा 46 सोने की चैनो से भरा बॉक्स चोरी करके व्यापारियों सहित पुलिस विभाग में भी हड़कंप मच गया था।

मुज़फ्फरनगर जिले की सबसे बड़ी चोरी का आज पुलिस ने खुलासा कर दिया है जिसके चलते चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर इस सनसनी घटना का अनावरण कर दिया है।

इस चोरी की घटना में सर्राफ के दो कर्मचारी भी शामिल थे, जिन्होंने पूरी घटना को कारित कराया था, कोतवाली क्षेत्र के भगत सिंह रोड पर स्थित रामकुमार ज्वेलर्स के यहा पर दिन दहाड़े करीब 76 लाख रुपये की चोरी हुई थी, जिसका आज मुज़फ्फरनगर पुलिस द्वारा खुलासा करते हुए चोरी का शत प्रतिशत माल भी बरामद किया है।

इस खुलासे को एसपी सिटी अर्पित विजय वर्गी की अगुवाई एंव तेजतर्रार सीओ सिटी कुलदीप कुमार के नेतृत्व में कोतवाली पुलिस सहित क्राईम ब्रांच व अन्य टीमो को लगाया गया था।

पुलिस ने लगभग चोरों से चोरी किया गया पूरा मॉल भी बरामद कर लिया है। पत्रकारों और व्यापारियों के सामने पेश करते हुए प्रेसवार्ता में खुद जिले के पुलिस कप्तान अभिषेक यादव ने चोरी की घटना का खुलासा करते हुए, चोरी किया गया माल भी शत प्रतिशत बरामद करने की बात कही है।

शहर कोतवाली क्षेत्र के भगत सिंह रोड पर स्थित रामकुमार ज्वेलर्स के यहाँ हुई चोरी शहर कोतवाली पुलिस के लिए सिर दर्द बन गयी थी। चोरी की वारदात का खुलासा न होने के चलते गत दिनों आरोपी पर व्यापारियों द्वारा ढाई लाख रूपये तक के इनाम की भी घोषणा हो चुकी थी।

जिसके चलते आज एसएसपी अभिषेक यादव के कड़े दिशा निर्देश के बाद एसएसपी अभिषेक यादव की पुलिस ने घटना का खुलासा कर दिया है। बता दे कि खुलासा करने वाली पुलिस टीम को व्यापारी द्वारा इनाम राशि से भी पूरी पुलिस टीम को सम्मानित किया जाएगा।

आपको बता दे कि एसएसपी अभिषेक यादव के कड़े दिशा निर्देशनो व सीओ सिटी कुलदीप कुमार के नेतृत्व में शहर कोतवाली प्रभारी आनद देव मिश्र सहित उनकी टीम ने हर एक पहलुओं से जांच की और जांच में एक बड़ी सफलता हाथ लगी, जिसमे चार आरोपियों को गिरफ्तार कर चोरी का शत प्रतिशत माल भी बरामद किया है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button