Breaking Newsउत्तरप्रदेश

जनपद मुज़फ्फरनगर में यूपी के आबकारी मंत्री का दौरा, कच्ची शराब ओवर रेटिंग का मिला खेल तो होगी कड़ी कार्यवाही

मामला सत्य पाया गया तो संबंधित अधिकारी के खिलाफ निलम्बित सहित जेल जाने तक की होगी कड़ी कार्रवाई

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद में गत दिनों से लगातार राज्यपाल और राज्य मंत्रियों सहित कई राजनेताओं का जमावडा लगातार जारी है। जहां गत दिनों सबसे पहले मेघालय के राज्यपाल सतपाल मलिक मुजफ्फरनगर में पहुंचे थे तो वही उनके बाद उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल भी मुजफ्फरनगर का दौरा करके जा चुकी है।

जिनके बाद ऊर्जा मंत्री सोमेंद्र तोमर भी यहां का दौरा करके जा चुके हैं तो वहीं आज फिर मुजफ्फरनगर में उत्तर प्रदेश के आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल का भी दौरा हो चूका है। यहां पहुंचे आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल ने जहां मुजफ्फरनगर के आबकारी अधिकारियों के साथ मीटिंग व जरूरी दिशा निर्देश दिए हैं तो वहीं उन्होंने मुजफ्फरनगर में कई स्थानों का भी निरीक्षण किया है।

उत्तर प्रदेश में योगी सरकार की दोबारा वापसी के बाद सख्त दिशा निर्देशनो के अनुपालन में प्रदेश सरकर के विभिन्न विभागों के मंत्री एक्शन मोड़ पर आते दिखाई दे रहे है। आज उत्तर प्रदेश में आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल का मुजफ्फरनगर आगमन हुआ है बताया जा रहा है कि सरकार में सबसे ज्यादा राजस्व आबकारी विभाग से ही होता है लेकिन इसमें भ्रष्टाचार की शिकायतें ज्यादा मिलती रहती है जिसके चलते आज खुद आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल को मुजफ्फरनगर का दौरा करना पड़ा।

यहां पहुंचने पर नितिन अग्रवाल ने PWD गेस्ट हाउस पर जहां जिले के जनप्रतिनिधियों से  मुलाकात की तो व्ही  बाद में विभागीय अधिकारियों कर्मचारियों से भी मीटिंग कर उनके पेंच कैसे हैं मीटिंग में कई जिलो के आबकारी अधिकारीयों ने भी शिरकत की है।

यहां पहुंचे आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल ने मीडिया से बात करते हुए साफ तौर पर कहा है कि अगर जिले सहित प्रदेश के कहीं से भी उन्हें ओवर रेटिंग या कच्ची शराब, कच्ची शराब पीने से मरने वालों की कोई भी सूचना आती है और वह सूचना अगर सत्य पाई जाती है तो विभागीय अधिकारियों के खिलाफ निलंबित सहित जेल भेजने तक की भी कार्रवाई की जाएगी।

उन्होंने कहा की किसी भी तरह की कच्ची शराब मामले में लापरवाही नही होगी बर्दास्त समय समय पर विभाग का फीडबैक भी लिया जायेगा साथ ही साथ, लापरवाही मिलने पर संबंधित के खिलाफ कार्यवाही होगी। यहां उन्होंने कोविड 19 के तहत मुज़फ्फरनगर मेडिकल कालेज में कोविड प्रबंधन का भी निरीक्षण किया है। मंत्री से मिलने वालों में BJP नेता गौरव स्वरूप, राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल, नगर पालिकाध्यक्ष अंजू अग्रवाल भाजपा जिलाध्यक्ष विजय शुक्ला, जिला पंचायत अध्यक्ष डॉक्टर वीरपाल निर्वाल एंव वंदना वर्मा सहित अन्य पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button