Breaking Newsउत्तरप्रदेश

भाजपा नेताओ को पाकिस्तान से लगता है डर, भाजपा नेता खुद को 7 तालों में कर ले बंद : संजय सिंह आप संसद

सबसे बड़ी जिन्नावादी पार्टी तो बीजेपी है, आडवाणी जी गए थे,जिन्ना की कबर पर अब आप जिन्नाह जिन्नाह जिन्नाह कर रहे हो : संजय सिंह

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुज़फ्फरनगर जनपद की सदर विधानसभा में अपने सभी प्रत्यासियो के प्रचार प्रसार के लिए शुक्रवार को आप संजय सिंह पहुँचे। संजय सिंह ने मीडिया से बात करते हुए जहाँ भाजपा नेताओ पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा नेता पाकिस्तान से डरते है का बयान दिया है। तो वही AIMIM राष्ट्रीय अध्यक्ष असद्दुदीन ओवैसी पर कल हुए हमले की भी उन्होंने निंदा करते हुए इस मामले की उच्य स्तरीय जाँच कराये जाने की बात कही है।

संजय सिंह की माने तो देखिये सबसे पहली बात तो मैं यह कहना चाहूंगा, कि उत्तर प्रदेश के अंदर भारतीय जनता पार्टी के चुनाव प्रचार प्रसार को देखकर यह लग रहा है। कि सबसे कायर डरपोक और कमजोर पार्टी भारतीय जनता पार्टी है, और मुझे भाजपा नेताओं को सलाह देनी है। कि आप अपने आप को 7 दरवाजों के पीछे बंद कर लीजिए, क्योंकि आपको पाकिस्तान से डर लगता है, हिंदुस्तान सबसे बड़ा लोकतंत्र है,हमारी 130 करोड़ की आबादी है,और कोई हिंदुस्तानी फिसड्डी देश पाकिस्तान से डरता नहीं है, इसलिए तुम कल को भूटान से डराओगे, नेपाल से डराओगे, नाइजीरिया से डराओगे, कोलंबिया से डराओगे हम लोगों को डरा – डरा कर राजनीति मत करो।

गर्मी उतार देंगे पलायन रोक देंगे,ये कोन सी भाषा है,चौराहे के गुंडे का चुनाव हो रहा है क्या?,
या उत्तर प्रदेश के विधायक का चुनाव हो रहा है, मुख्यमंत्री जी मैं पूछना चाहता हूं, क्या उत्तर प्रदेश में ओबामा की सरकार है, क्या उत्तर प्रदेश में लालू यादव मुख्यमंत्री हैं, आप मुख्यमंत्री थे 5 साल मोदी जी प्रधानमंत्री हैं, राजनाथ सिंह रक्षा मंत्री हैं,अमित शाह जी गृहमंत्री हैं,आप लोगों के रहते पलायन हुआ कैसे आप अपने पद से इस्तीफा दीजिए।

तब इन मुद्दों पर बात कीजिए नम्बर दो,मैं सिर्फ एक बात कहना चाहता हूं कि यह चुनाव उत्तर प्रदेश के विधायकों का चुनाव हो रहा है, वह विधानसभा में पहुंचकर जनता के लिए क्या नीतियां बनाएंगे हम सब को यह जानना है, यह बयान उत्तर प्रदेश के चुनाव के लिए नहीं है या उनकी गुंडागर्दी के लिए हो सकते हैं। किसी गुंडे के चुनाव के लिए योगी आदित्यनाथ जी भाषण दे रहे हैं, तो यह हो सकता है,ओवैसी पर जो हमला हुआ है,उसकी निष्पक्ष जांच होनी चाहिए, चुनाव में जो लोग हिंसा करने का प्रयास कर रहे हैं, उनको जेल के सलाखों के पीछे होना चाहिए, चुनाव में हिंसा का लड़ाई का झगड़े का कोई स्थान नहीं है, आज भारतीय जनता पार्टी मुद्दा विहीन है, अगर योगी आदित्यनाथ में जरा सा भी दम है,तो एक बार वह यह कह कर दिखाएं कि 5 साल में उन्होंने जो काम किया है, उस पर वोट दें।

वो तो लोगों को डरा डरा कर वोट ले रहे हैं,यूपी के चुनाव को पाकिस्तान के नेता के नाम पर लड़ रहे हैं,
सबसे बड़ी जिन्नावादी पार्टी तो बीजेपी है, आडवाणी जी गए थे,जिन्ना की कबर पर अब आप जिन्नाह जिन्नाह जिन्नाह कर रहे हो, पश्चिमी उत्तर प्रदेश में आएये और यहाँ गन्ना गन्ना गन्ना करके दिखाइए, आपका हाथ पकड़कर किसान गन्ने के खेत में ले जाएगा जहां उसने खड़ा गन्ना जलाया है, इसलिए मुद्दों पर बात करो शिक्षा पर, पानी पर, बिजली पर, आम आदमी पार्टी चुनाव लड़ रही है, हमने अच्छे उम्मीदवार भी लोगों के सामने रखे हैं, अब उत्तर प्रदेश के जनता की जिम्मेदारी है कि आप हमें समर्थन दीजिए और हमारे प्रत्याशियों को जिताइये।

मैं ऐसा मानता हूं कि यह उत्तर प्रदेश के चुनाव के माहौल को बिगाड़ने की एक कोशिश है,
मैं सिर्फ इतना कह रहा हूं, कि इसकी गहनता से जांच होनी चाहिए, किसी भी नेता के ऊपर ऐसा हमला नहीं होना चाहिए, इस मामले की गहनता से जांच होनी चाहिए, उत्तर प्रदेश के चुनाव बीजेपी के नेताओं के साथ संबंध रहे हैं, कांग्रेस के नेताओं के साथ संबंध रहे हैं, या सपा के नेताओं के साथ संबंध रहे हैं यह फोटो पर नहीं निर्धारित होते वह एक पूरी जांच के आधार पर चीजें तैयार हो पाएगी कि कहां किस से क्या रिश्ता है या हमला कराने के पीछे किसी दल का या पार्टी का हाथ आया।

लेकिन मैं फिर ऐसे हमलों की निंदा करता हूं और ऐसे मामलों की जल्द से जल्द जांच की जाए और यूपी चुनाव का माहौल बिगड़ने की कोशिश ना करें मैं अभी इतना कहूंगा कि यूपी की जनता संयमित और सूझबूझ के साथ ऐसे किसी भी तीर के चक्कर में फंसे बगैर अपने विवेक से वोट करें और वह अपनी तैयारी और 5 साल में जो उन्होंने भोगा है, उसके आधार पर वोट करें ऐसी कोशिशें बीच-बीच में होती रहेगी उसको ना काम करना भी हम लोगों के हाथ में है। हम सारे लोग इस बात को समझ रहे हैं कि चुनाव मैं माहौल बिगाड़ कर क्या किया जाता है कैसे फायदा किया जाता है आम आदमी पार्टी का कोई वोट बैंक नहीं है और वोट बैंक बनाने वालों ने जनता के बैंक खाली किए हैं।

आम आदमी पार्टी है कह रही है जिसको 300 यूनिट फ्री बिजली चाहिए आम आदमी पार्टी के साथ आइए, जिसको दस लाख नौकरी चाहिए, 5000 बेरोजगारी भत्ता चाहिए आम आदमी पार्टी के साथ आइए, हर महीने एक हजार माताओं बहनों के लिए चाहिए आम आदमी पार्टी के साथ आई है, फसलों के दाम 24 घंटे में चाहिए आम आदमी पार्टी के साथ आइए, हम भारतीय झुट्ठा पार्टी नहीं है,जो कहते हैं, करके दिखाते हैं, दिल्ली बगल का प्रदेश है, हमने जितने वादे किए थे, करके दिखाएं हैं फैसला होने से पहले हार कैसे मान लूं जग अभी जीता नहीं है, मैं अभी हारा नहीं हूं।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button