Breaking Newsउत्तरप्रदेश

अनियंत्रित होकर कार गंग नहर में गिरी, डूबने से महिला की मौत

कार में दो महिलाओं सहित कुल चार लोग सवार थे

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद के थाना पुरकाजी अंतर्गत गंग नहर कांवर्ड पटरी मार्ग सुबह करीब दस बजे एक आल्टो कार अचानक अनियंत्रित होकर गंग नहर में समा गई हादसे के वक्त मोके से गुजर रहे राहगीरों के शोर शराबे से आस पास खेतों में काम कर रहे किसानो ने पुलिस को सूचना दी वहीं दूसरी तरफ कार से किसी तरह बाहर निकल दो महिलाओं की चीख पुकार पर कुछ ग्रामीण व् पुलिस कर्मी गंग नहर में कूदे और अथक प्रयास से दोनों महिलाओं को गंग नहर से बाहर निकाल अस्पताल भिजवाया जहां एक महिला को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया तो वहीं दूसरी को इलाज के लिए भर्ती कर लिया गया उधर पुलिस ने गोताखोरों और क्रेन की मदद से कार तो बाहर निकाल ली मगर कार सवार दोनों युवको का कोई अता पता नही चल सका पुलिस गंग नहर में रेस्कयू कर दोनों युवकों की तलाश में जुटी हुई है।

दरअसल पूरा मामला जनपद मु0 नगर के थाना पुरकाजी अंतर्गत चौधरी चरण सिंह कांवर्ड पटरी मार्ग का है जहां सुबह सवेरे उत्तराखंड के ऋषिकेश से कार सवार दो महिला व् दो पुरुष दिल्ली की तरफ जा रहे थे। प्रतिदर्शियों की माने तो अचानक कार अनियंत्रित होकर गंग नहर में समा गई जब यह नजारा आस पास से गुजर रहे राहगीरों ने देखा तो उन्होंने शोर मचा दिया शोर सुनकर खेतों में काम कर रहे ग्रामीण भी घटना की ओर दौड़ पड़े किसी ने मामले की सूचना यूपी 112 डायल सहित स्थानीय पुलिस को भी दे दी।

उधर कार से किसी तरह दो महिलाओं ने बाहर निकलकर चीख पुकार मचा दी महिलाओं की चीख सुन ग्रामीण व् पुलिस कर्मी गंग नहर में कूद गए और किसी तरह दोनों महिलाओं को गंग नहर से बाहर निकालकर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने एक महिला को मृत घोषित कर दिया जबकि दूसरी को इलाज के लिए भर्ती कर लिया गया जिसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। उधर पुलिस और गोताखोरों की टीम ने रेस्कयू कर कार को गंग नहर से बाहर निकाल लिया मगर कार सवार अन्य युवको का अभी तक कोई अता पता नही चल सका।

पुलिस ने बताया की कार सवार निखिल, प्रवीण, प्रिया व आरती ऋषिकेश से दिल्ली जा रहे थे। संतुलन बिगड़ने से सुबह करीब दस बजे कार नहर में गिर गई। आरती की मौत हो गई तथा प्रिया की हालत ठीक है हादसा किस कारण से हुआ है इसका अभी तक पता नही चल सका है गंग नहर में दुबे दोनों युवको की तलाश के लिए टीमे लगी हुई है। घटना थाना पुरकाजी अंतगत कम्हेड़ा गंग नगर पुल के पास की बताई जा रही है। पुलिस ने रेस्कयू कर गंग नहर से दो महिलाओं को निकाला जिनमे से एक की मौत हो गई। तो वहीं दूसरी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रेस्कयू कर कार को भी निकाला गया गंग नहर में दुबे दोनों युवको की तलाश की जा रही है।

Tags

Related Articles

Back to top button