Breaking Newsउत्तरप्रदेश

शादी से घर लौट रहे दम्पति, कार अनियंत्रित होकर नहर में गिरी, महिला की मौत, पति अस्पताल में भर्ती

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद के क़स्बा चरथावल थाना क्षेत्र में दिन निकलते ही अनियंत्रित कार नहर में गिर जाने का मामला सामने आया है अनियंत्रित कार नहर में गिर जाने से मौके पर ही महिला की दर्दनाक मौत हो गई वहीं खेत पर पानी देने जा रहे किसान ने शीशा तोड़कर पति को ग्रामीणों और पुलिस की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया जहां मृतका के पति की हालत गंभीर बनी हुई है।

बताया जा रहा है की कार सवार पति-पत्नी किसी शादी समारोह से वापस अपने गांव लौट रहे थे उधर घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस ने किसी तरह नहर से कार निकलवा कार सवार के परिजनों को घटना की जानकारी दी और आगे की जाँच पड़ताल शुरू कर दी है।

दरअसल पूरा मामला थाना चरथावल अंतर्गत चोकडा नहर पुल का है जहां आज सुबह सवेरे एक कार अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी कार के नहर में गिरते ही वहां से गुजर रहे किसी ग्रामीण ने जैसे ही देखी तो उसने मदद के लिए शोर मचा दिया किसी तरह अन्य ग्रामीणों की मदद से ग्रामीण ने नहर में कूदकर कार का शीशा फोड़ कार सवार महिला पुरुष को बाहर निकाला जोकि पति-पत्नी थे।

दोनों को जैसे ही बाहर निकाला तब तक महिला की मौत हो चुकी थी जबकि उसके पति की सांसे चल रही थी ग्रामीणों ने किसी तरह पुलिस को सूचना कर मोके पर बुलवा लिया।

सूचना मिलते ही मोके पर पहुंची स्थानीय पुलिस दोनों को अस्पताल भेजा जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर लिया जबकि उसके पति को उपचार के लिए भर्ती कर लिया।

उधर घायल व् मृतका के परिजन भी रोते बिलखते अस्पताल पहुंच गए जहां दोनों की शिनाख्त चरथावल क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी के सक्रिय सदस्य संजय धीमान के भाई सचिन व् उसकी पत्नी(मृतका) चीना के रूप में हुई।

यहां परिवार के लोगों ने बताया की दोनों पति-पत्नी शादी समारोह से वापस अपने गांव नंगला राई थाना चरथावल लौट रहे थे पुलिस ने जहां मृतका के शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया है तो वहीं आगे की जाँच पड़ताल शुरू कर दी है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button