Breaking Newsउत्तरप्रदेशनोएडा

मोबाइल टावर चोरी मामले में दादरी पुलिस ने दो चोरों को किया गिरफ्तार, करीब 40 लाख का माल बरामद

नोएडा पुलिस ने वैशाली इलाके से पकड़ा मोबाइल टावर चोर वैशाली पुलिस को नही कोई खबर

खबर वाणी अरुण प्रताप

नोएडा। कमिश्नरेट गौतमबुद्ध नगर की दादरी पुलिस को उस वक्त बड़ी कामयाबी हाथ लगी जब दादरी पुलिस ने दादरी थाना क्षेत्र के बढ़पुरा गेट के पास से मोबाइल टावर से सामान चोरी करने के मामले में दो चोरों को चोरों को गिरफ्तार किया है। बता दें कि दोनों चोरों से मोबाइल टावर का करीब 40 लाख रुपए का माल बरामद किया गया है।

जिसमें 10 मोबाइल टावर के पार्ट्स एलसीसीजेड कार्ड, एक रेक्टिफायर मॉड्यूल रूटर मुकदमा संख्या से संबंधित 1042/2021 धारा 379 थाना दादरी गौतमबुद्ध नगर, एक एलसीसी-2, एक एलएमड़ी एक रूटर, मुकदमा संख्या संबंधित 994/2021 धारा 380 थाना सूरजपुर गौतमबुद्ध नगर, एक एलसीसी-2, एक एलएमडी बीबीयू एयरटेल मुकदमा संबंधित 508/2021 धारा 380 आना बादलपुर गौतमबुद्ध नगर, एक रूटर मुकदमा संख्या संबंधित 1263/2021 धारा 379 थाना फेस-3 गौतमबुद्ध नगर, एक एलएमडी एक एलसीसी-2 एक रूटर मुकदमा संख्या संबंधित 1115/2021 धारा 380 थाना दादरी गौतमबुद्ध नगर, टावर का अन्य सामान से भरे छह प्लास्टिक के कट्टे आरोपियों का आई कार्ड वह एक काले रंग की स्प्लेंडर मोटरसाइकिल सीजसुदा बरामद की है।

जानकारी के अनुसार गिरफ्तार हुए चोर काफी दिनों से दिल्ली एनसीआर इलाके में मोबाइल टावर से सामान चोरी करते थे। मोबाइल टावर चोरी मामले की जानकारी उप निरीक्षक वरुण पवार को मिली टावर चोरी मामले की जानकारी उप निरीक्षक वरुण पवार ने आला अधिकारियों से साझा करते हुए गाजियाबाद के कौशांबी थाना क्षेत्र वैशाली इलाके से शकील नाम के कबाड़ी को गिरफ्तार करते हुए करीब मोबाइल टावर से चोरी हुआ 40 लाख रुपए का माल बरामद किया है।

◆वैशाली चौकी की नाक के नीचे से नोएडा पुलिस ने बरामद किया टावर चोरी का माल, वैशाली पुलिस को नहीं कानो कान खबर

गाजियाबाद जिले के कौशांबी थाना क्षेत्र की वैशाली चौकी इलाके में मोबाइल टावर से माल चोरी करके इकट्ठा कर रहे थे लेकिन वैशाली पुलिस को कानों कान कोई खबर नहीं लगी, कमिश्नरेट गौतमबुद्ध नगर की दादरी पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी कि दिल्ली एनसीआर इलाके से मोबाइल टावर का माल चोरी करने वाले वैशाली इलाके के सेक्टर 2 में रहते है। अगर तत्काल दादरी पुलिस वैशाली पहुंच जाती है तो मोबाइल टावर से सामान चोरी करने वाले चोर पकड़े जा सकते हैं मुखबिर की सटीक सूचना के बाद दादरी पुलिस ने वैशाली सेक्टर 2 इलाके में छापेमारी की छापेमारी के दौरान शकील नाम के चोर से भारी मात्रा में मोबाइल टावर से चोरी हुआ माल बरामद हुआ है।

◆बड़ा सवाल ! आखिर वैशाली पुलिस को क्यों नहीं लगी टावर चोरों की भनक

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार वैशाली इलाके में कई महीनों से दिल्ली एनसीआर में मोबाइल टावर से चोरी करके माल लाया जा रहा था जो कि चोर वैशाली सेक्टर 2 के ई-72 में रख रहा था।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button