Breaking Newsउत्तरप्रदेश

सपाइयों ने भारी पुलिस फ़ोर्स की मौजूदगी में फूंक डाला योगी सरकार का पुतला, देखती रह गई पुलिस

खबर वाणी भगत सिंह

मुुुज़फ्फरनगर। रजनपद के महावीर चौक पर स्थित भारी पुलिस बल की मौजूदगी में समाजवादी पार्टी के दो दर्जन से अधिक नेताओं ने योगी सरकार का पुतला दहन किया, यहाँ पार्टी के युवा नेताओं ने प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की तो वहीं पुलिस के आलाधिकारी यहाँ मूक दर्शक बने रहे।

दरअसल पूरा मामला थाना सिविल लाईन क्षेत्र के महावीर चौक का है जहां समाजवादी पार्टी के दो दर्जन से अधिक पदाधिकारियों एंव कार्य कर्ताओं ने प्रदेश में महिलाओं पर हो रहे अत्याचार के विरुद्ध आज योगी सरकार का पुतला दहन कर अपना विरोध दर्ज कराया है।

प्रदेश में बहन बेटियों पर अत्याचार, सामूहिक बलात्कार, हत्याओं के विरुद्ध व हाथरस की बेटी के बलात्कारियो को फांसी देने, बलरामपुर व पूरे प्रदेश में बलात्कार हत्याओं व बेकाबू अपराधिक घटनाओं के विरुद्ध आज समाजवादी पार्टी के नेताओं का आक्रोश देखने को मिला।

आज देर शाम भारी संख्या में पहुंचे सपाइयों ने महावीर चौक पर पुतला दहन किया जिस वक्त पुतला दहन किया गया उस वक्त सीओ सिटी राजेश द्विवेदी भारी पुलिस फ़ोर्स के मोके पर मौजूद रहे लेकिन यहां समाजवादी पार्टी में पदाधिकारी और कार्यकर्ता पुलिस पर भारी रहे और उन्होंने योगी सरकार के पुतले को आग लगा दी आग लगते ही हालाँकि पुलिस ने पुतला छीनने की ब्रह्सक कोशिश की मगर सफल नही हुए।

पुतला दहन करने वालों में समाजवादी युवजन सभा प्रदेश उपाध्यक्ष गौरव जैन,युवजन सभा जिलाध्यक्ष फिरोज अंसारी, जिला मीडिया प्रभारी सपा साजिद हसन, जिला कोषाध्यक्ष सचिन अग्रवाल, सपा अल्पसंख्यक सभा जिलाध्यक्ष डॉ नूरहसन सलमानी, सपा सांस्कृतिक प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष डॉ इसरार अलवी, युवजन सभा प्रदेश सदस्य अरशद मलिक आदि उपस्थित रहे।

Tags

Related Articles

Back to top button